अक्षय-विद्या संग इस हाल में मस्ती करती नजर आई तापसी, देखें स्टार्स का क्यूट अंदाज
अक्षय-विद्या संग इस हाल में मस्ती करती नजर आई तापसी, देखें स्टार्स का क्यूट अंदाज
Share:

सुपरस्टार अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं और उनकी यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में तापसी पन्नू, अक्षय कुमार, विद्या बालन समेत सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक्ट्रेस तापसी द्वारा फिल्म के प्रमोशन के दौरान की एक बेहद खूबसूरत फोटो डाली गई है और इस फोटो में तापसी पन्नू, विद्या बालन, अक्षय कुमार फूल मस्ती के मूड में दिख रहे हैं.

तापसी और सुपरस्टार अक्षय कुमार की इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति द्वारा किया गया है. अभिनेता अक्षय की यह फिल्म इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन, इसरो की मंगल ग्रह पर सफलतापूर्वक मंगलयान भेजने पर बेस्ड है. मिशन मंगल फिल्म में अभिनेता अक्षय एक वैज्ञानिक के रोल में है, उनके किरदार का नाम राकेश धवन होगा. अभिनेता अक्षय एक वैज्ञानिकों की टीम को नेतृत्व करते हुए नजर आने वाले हैं. जबकि इस फिल्म में विद्या बालन भी एक साइंटिस्ट के रोल में देखने को मिलेंगी. इस फिल्म में अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और विद्या भी साइंटिस्ट की भूमिका में हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि तापसी पन्नू द्वारा साल 2010 में साउथ फिल्म झुमंदी नादाम से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की गई थी और तापसी पन्नू द्वारा साल 2012 में आई कॉमेडी फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था. जबकि इसके बाद तापसी पन्नू द्वारा फिल्म बेबी, पिंक, गाजी अटैक, जुड़वा 2, नाम शबाना, मुल्क और बदला जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू बखूबी बिखेरा गया है. 

 

जॉन के पहले इस एक्टर को हुई थी 'बाटला हाउस' ऑफर, लेकिन नहीं कर पाए काम

आ गया 'छिछोरे' का ट्रेलर, बूढ़े किरदार में दिखें सुशांत-श्रद्धा

सोहा और नेहा के बीच हुआ विवाद, जानें क्या है मामला

'धूम 3' के बाद अब इस फिल्म में विलेन बनेंगे आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -