तापसी ने शेयर की अपने जन्मदिन की पुरानी तस्वीर
तापसी ने शेयर की अपने जन्मदिन की पुरानी तस्वीर
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस का खौफ सभी के लिए बना हुआ है फिर वह आम इंसान हो या सेलेब्स. ऐसे में इससे निपटने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है और अब देश में लॉकडाउन भी बढ़ाया जा चुका है. ऐसे में सेलेब्स के बारे में बात की जाए तो वह कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं लेकिन तापसी पन्नू अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर करने में लगी हुईं हैं. आप देख सकते हैं तापसी पन्नू लगातार अपनी पुरानी वीडियो और तस्वीरें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक बार फिर से तापसी ने पुरानी फोटोज को शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

जी दरअसल तापसी पन्नू ने बर्थडे की एक तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में तापसी पन्नू काफी खुश नजर आ रही हैं. वहीं तापसी ने इस स्पेशल तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ चीजें इतने सालों बाद भी नहीं बदली हैं.' तापसी पन्नू तस्वीर में केक खाने के लिए काफी एक्साइटेड लग रही हैं. आप देख सकते हैं तापसी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये तो पक्का है कि ये मेरा बर्थडे नहीं है. मैं अभी भी केक खाने पर जोर देती हूं. सालों बाद भी कुछ चीजें बिल्कुल नहीं बदली हैं. न ही केक के प्रति मेरा प्यार.'

वैसे तो यह कोई पहली बार नहीं है जब तापसी पन्नू ने कोई पुरानी फोटो को शेयर किया हो बल्कि वह इसके पहले भी अपने फैन्स के साथ अपनी कई थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर चुकीं हैं. जी हाँ, इससे पहले भी तापसी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे ग्रीन कलर के सूट में बिल्कुल साधारण नजर आईं थीं.

दूसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह डायरेक्टर, दो बार पड़ चुका है दिल का दौरा

बहू को ट्रोल होते देख भड़के अमिताभ बच्चन, गुस्से में दिया मुंहतोड़ जवाब

बच्चे का वीडियो शेयर कर अनुपम ने कही दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -