कृषि कानून वापस लेते ही ख़ुशी से झूमीं ये अभिनेत्रियां
कृषि कानून वापस लेते ही ख़ुशी से झूमीं ये अभिनेत्रियां
Share:

आज प्रकाश पर्व यानी गुरु नानक जयंती के पावन अवसर पर किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। जी दरअसल आज सुबह 9 बजे पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने एक ऐसी घोषणा की जो किसानों के हित में रही। जी दरअसल पीएम मोदी ने इस संबोधन में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते एक साल से कृषि कानूनों को रद्द किए जाने की मांग को लेकर किसान दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे थे।

केवल यही नहीं बल्कि इस आंदोलन में अभी तक 500 से ज्यादा किसान अपनी जान गंवा बैठे हैं। ऐसे में अब जब पीएम मोदी ने यह ऐलान कर दिया है कि तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया जाएगा तो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की हस्तियों ने भी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है। सामाजिक सरोकारों पर मुखरता के साथ अपनी आवाज बुलंद करने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किए हैं और किसानों के लिए ख़ुशी जताई है। उन्होंने किसानों को बधाई दी है।

आप देख सकते हैं ऋचा चड्ढा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है, 'भारत को अपने किसानों से सीखने की जरूरत है। सैल्यूट।' वहीं अपने दूसरे ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने लिखा है, 'जीत गए आप। आप की जीत में सब की जीत है।' उनके अलावा तापसी पन्नू ने भी ख़ुशी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है और लिखा है, 'इसके साथ ही, गुरुपरब दियां सब नूं वधाइयां।' इस तरह से तापसी ने भी ख़ुशी जताई है।

क्या थे 3 कृषि कानून जिन्हे मोदी सरकार ने ले लिया वापस

कृषि कानून की वापसी पर बोले राहुल गांधी- अन्याय के खिलाफ़ ये जीत मुबारक हो

कृषि कानून वापस लेने से खुश नवाब मलिक, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -