इस वजह से तापसी को नहीं मिलते थे किराए पर अपार्टमेंट
इस वजह से तापसी को नहीं मिलते थे किराए पर अपार्टमेंट
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने नए-नए अंदाज के लिए पॉपुलर हैं. ऐसे में अपनी बेहतरीन फिल्मों के साथ ही तापसी पन्नू बॉलीवुड स्थापित होने में कामयाब रही हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं. आप सभी को बता दें कि तापसी को भी ज्यादातर एक्टर्स की तरह ही बॉलीवुड में स्थापित होने में काफी संघर्ष करना पड़ा था लेकिन उनका स्ट्रग्ल थोड़ा अलग था. जी दरअसल तापसी को किराए पर अपार्टमेंट नहीं मिलते थे क्योंकि वे एक सिंगल एक्टर थीं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने हाल ही में हुई एक बातचीत में कहा कि ''मेरा स्ट्रग्ल कई मायनों में घर को ढूंढने को लेकर होता था क्योंकि कोई भी उस समय किसी एक्टर को अपॉर्टमेंट किराए पर नहीं देता था. जाहिर है, वे हमारे प्रोफेशन पर भरोसा नहीं करते थे.

वे हमें देखने के लिए 500 रूपए देकर सिनेमाघरों में जा सकते हैं लेकिन वे हमारे साथ एक सोसाइटी में नहीं रह सकते हैं. ये मेरे लिए शुरूआत में काफी अजीबोगरीब था.उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें अपना पसंदीदा अपॉर्टमेंट ढूंढने में एक महीने से भी ज्यादा का समय लग गया था लेकिन उन्हें कभी हैदराबाद में ऐसी दिक्कत नहीं आई थी.'' उन्होंने कहा कि ''मैं एक दिल्ली की लड़की हूं और दिल्ली और हैदराबाद स्पेस के मामले में एक जैसे ही हैं लेकिन यहां मुंबई में काफी कम स्पेस रहता है तो वो मेरे लिए काफी नया था. मुझे इस बात के साथ कंफर्टेबल होने में टाइम लगा था. अब मैंने एक अपॉर्टमेंट ले लिया है और मैं अपनी बहन के साथ सेटल हूं. लेकिन मेरे पेरेंट्स अब भी दिल्ली में ही रहते हैं.''

अब बात करें उनके काम की तो हाल ही में तापसी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर गेम ओवर का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था और इसके अलावा वे अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल में भी नजर आने वाली है जिसके लिए वह खूब तैयारियां कर रहीं हैं.

जन्मदिन विशेष : 16 की उम्र में किया डेब्यू, पहली ही फिल्म से बॉलीवुड पर राज

सत्ते पे सत्ता रीमेक : अमिताभ बच्चन के रोल में नजर आएगा यह सुपरस्टार

VIDEO : इस एक्ट्रेस के घर में घुस आया बंदर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -