तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, मिशन मंगल उनके लिए की, जिनका कोई अता-पता नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फ़िल्म 'मिशन मंगल' की सक्सेस इन दिनों सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्म ने एक सप्ताह में ही 120 करोड़ रु से अधिक कमा लिए हैं. इस फिल्म में अहम रोल में सुपरस्टार अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी भी है. 

फिल्म मिशन मंगल की सफलता को एन्जॉय कर रही तापसी ने कहा है कि कुछ फ़िल्में फ़िल्मोग्राफ़ी में होनी चाहिए और 'मिशन मंगल' वैसी ही फ़िल्म है. मैंने इसलिए 'मिशन मंगल' साइन की थी क्योंकि मैं अपने बच्चों को दिखाना चाहती हूं कि देखो मैंने इस फिल्म में काम किया है. अदाकारा तापसी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, 'मैंने काफ़ी फ़िल्में तो अपने बच्चों के लिए कर डालीं. लेकिन अभी बच्चों का दूर-दूर तक अता पता नही हैं. पता नहीं कब होने वाले हैं, पता नहीं क्या होगा'.

साथ ही साक्षात्कार में तापसी से सवाल किया गया कि आप बच्चों की बात कर रही हैं तो क्या आप शादी की तैयारी में है. इस सवाल पर हंसते हुए वे कहती है कि हां अभी शादी का भी दूर-दूर तक कुछ पता नहीं है. हालांकि मैं इस बात के लिए तैयार हूं कि जब बच्चे होंगे तो पैदा होते ही मैं उन्हें अपनी सारी फ़िल्में दिखाना शुरू कर दूंगी और मैंने सारी अच्छी फ़िल्मे ही की हैं. तो मैं अपने बच्चों को अपनी सभी फ़िल्मे दिखा सकूंगी. 

अमेजन के जंगलों में भीषण आग, बॉलीवुड सितारों ने कही ऐसी बात

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने बच्चों के लिए ITR का फॉर्मूला दिया, तो लोगों ने...'

The Zoya Factor : सोनम कपूर ने शेयर किया मोशन पोस्टर, ये है इंडिया का लकी चार्म

इन खूबसूरत जगहों पर शादी कर सकते हैं वरुण-नताशा!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -