‘हमारी फिल्म का बॉयकॉट करो’, अनुराग और तापसी ने की लोगों से अपील
‘हमारी फिल्म का बॉयकॉट करो’, अनुराग और तापसी ने की लोगों से अपील
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी ये फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी और इस समय तापसी फिल्म के प्रोमोशन में बिजी हैं। जी दरअसल इन दिनों ट्विटर पर लगातार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ को बायकॉट करने की माँग उठ रही है और इसी क्रम में लगातार हिन्दुओं का मजाक उड़ाने वाली तापसी पन्नू ने चौकाने वाली बात कह दी है। जी दरअसल वह चाहती हैं कि उनकी फिल्म ‘दोबारा’ भी बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो।

आपको बता दें कि फिल्म ‘दोबारा’ के निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी इच्छा का खुलासा किया है। जी दरअसल जब एक इंटरव्यू में पूछा गया, “सोशल मीडिया पर आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंन’ का बायकॉट हो रहा है। दोनों की फिल्मों के बायकॉट से जुडे हैशटैग इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। क्या इससे आपको अपनी फिल्म को लेकर चिंता होती है? क्या उन्हें डर नहीं लगता?” तो इस पर अनुराग कश्यप ने कहा, ‘मैं चाहता हूँ कि ट्विटर पर बायकॉट कश्यप (#BoycottKashyap) ट्रेंड हो।”

वहीं तापसी ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से अपील की है कि, “प्लीज सब लोग हमारी फिल्म दोबारा को बायकॉट कीजिए।” इसी के साथ तापसी पन्नू ने कहा, “हमारी फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) का बायकॉट होना चाहिए। और सभी से मैं अपील करती हूँ कि मेरी फिल्म का बहिष्कार करें। जब आमिर खान और अक्षय कुमार का बायकॉट हो सकता है, तो मैं भी उस लीग में शामिल होना चाहूँगी। यह सब क्या है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि नेटिज़न्स फिल्म देखते हैं, लेकिन उन्हें फिल्म का बहिष्कार करना चाहिए।” आपको बता दें कि तापसी की पिछली फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी और अब उनकी नयी अपील उन पर भारी पड़ सकती है।

इजिप्ट सिंगर ने उर्वशी को किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोली- 'पहले से ही 2...'

'आमिर को ट्रोल करने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं', लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर का बड़ा आरोप

'ऐसा लगा था आत्महत्या कर लूं', विक्की कौशल के पिता ने खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -