तापसी पन्नू को आई सुपरस्टार ऋषि कपूर की याद, वीडियो शेयर कर लिखा- चिंटू जी, आप हमेशा...

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने दिवंगत सुपरस्टार ऋषि कपूर को याद किया है। तापसी पन्नू तथा ऋषि कपूर ने बेहतरीन फिल्म मुल्क में साथ काम किया था। मूवी में इन दोनों की एक्टिंग को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। मंगलवार को फिल्म मुल्क को रिलीज हुए 3 वर्ष पूरे हुए हैं। ऐसे में तापसी पन्नू ने ऋषि कपूर को याद किया है। साथ-साथ उन्हें स्पेशल अंदाज में श्रद्धांजलि दी है।

बता दे कि ऋषि कपूर का बीते वर्ष निधन हो गया था। तापसी पन्नू एवं उन्होंने फिल्म मुल्क में अंतिम बार साथ काम किया था। इस मूवी के 3 वर्ष पूरे होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है। तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म मुल्क का एक ट्रेलर शेयर किया है। इस ट्रेलर के साथ उन्होंने ऋषि कपूर को याद किया।

तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मूवी के 3 वर्ष जो हमेशा स्पेशल रहेंगे। आज भी याद है वो समय जो हमने ऋषि कपूर जी के साथ गुजारे थे। आज फिल्म को 3 वर्ष पूरे हो रहे हैं, पेश है हमारे महान सुपरस्टार मुराद अली मोहम्मद को श्रद्धांजलि! आप हमेशा याद आएंगे चिंटू जी।' बता दें कि फिल्म मुल्क में ऋषि कपूर की भूमिका का नाम मुराद अली मोहम्मद था। सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू का यह ट्वीट रफ़्तार से वायरल हो रहा है। उनके और एक्टर के प्रशंसक ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर ऋषि कपूर को याद कर रहे हैं।

टॉक शो होस्ट करेंगे अर्जुन कपूर, 'बक बक विद बाबा' की पहली गेस्ट होंगी ये मशहूर अभिनेत्री

लखनऊ में शुरू हुई 'खुदा हाफिज -2' की शूटिंग, यूपी के मंत्री बोले- फिल्म जगत के लिए बड़ा हब बन रहा है UP

अक्षय कुमार को आई दिल्ली के चांदनी चौक की याद, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -