धीरे-धीरे लेकिन लगातार बढ़ने को सफलता का मन्त्र मानती हैं तापसी
धीरे-धीरे लेकिन लगातार बढ़ने को सफलता का मन्त्र मानती हैं तापसी
Share:

बॉलीवुड की कई दमदार फ़िल्में कर चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ''धीरे-धीरे और लगातार आगे बढ़ना ही उनका मंत्र है, जिनसे उन्हें उनके दर्शकों का विश्वास हासिल हुआ है.'' जी दरअसल अभिनेत्री को इस बात से बेहद खुशी है कि बॉलीवुड रैंकर द्वारा बनाई गई सूची में उनके प्रशंसकों ने उन्हें पहला स्थान दिलाया है.

जी हाँ, आपको बता दें कि आईएमडीबी पर तापसी की फिल्मों को दर्शकों द्वारा दिए गए वोटों के आधार पर उन्हें यह जगह प्राप्त हुई है और इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे खाते में शायद ऐसी फिल्में ज्यादा नहीं है, जिसने सौ करोड़ या उससे अधिक का कारोबार किया है, लेकिन यह देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि मेरे द्वारा की गई भिन्न फिल्मों के आधार पर लोगों ने मुझे वोट किया है." इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि, "धीमे और लगातार आगे बढ़ना ही मेरा मंत्र है, जिससे मैंने मेरे दर्शकों का विश्वास हासिल किया है. उम्मीद करती हूं कि मैं हर उस बार उनके विश्वास पर खरी उतरूं, जब वे अपनी जिंदगी में से कुछ पल निकालकर मेरी फिल्में देखने का निश्चय करते हैं."

वैसे तापसी को आप सभी ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा उन्हें बेहतरीन फ़िल्में देने के लिए जाना जाता है. वह आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नजर आईं थीं. वैसे वह फिल्म 'बदला' और 'सांड़ की आंख' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं और आने वाले समय में वह 'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'शाबाश मिठू' जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

शाहरुख़ ने उठाई 5500 परिवार की जिम्मेदारी, हर तरफ हो रही है तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -