एक महीने तक 'थप्पड़' के किरदार में डूबीं थी तापसी पन्नू, ऐसी हो गई थी हालत
एक महीने तक 'थप्पड़' के किरदार में डूबीं थी तापसी पन्नू, ऐसी हो गई थी हालत
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों में जगह बना चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म थप्पड़ में नजर आने वाली हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुईं हैं और फिल्म को लेकर कई तरह के राज भी खोल रहीं हैं। हाल ही में तापसी ने कहा कि, 'उन्हें फिल्म थप्पड़ में अपने किरदार से बाहर निकलने और नार्मल होने में काफी वक्त लगा था।' जी दरअसल इस दौरान तापसी ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें फिल्म की शूटिंग के बाद भी फिल्म में अपने द्वारा निभाये किरदार से बाहर निकलने में काफी समय लगा।

उन्होंने कहा कि, 'यह किरदार उनके द्वारा निभाये गए सबसे चैलेंजिंग रोल्स में से एक है।' केवल इतना ही नहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि, 'वह जिस स्वभाव की है उस हिसाब से यदि कोई उन्हें थप्पड़ मारता है तो वे पलट कर जवाब देने में यकीन रखती हैं लेकिन फिल्म में उन्हें जो रोल प्ले करना था वो ऐसी महिला का है जो सहना जानती है, जो अपने तक बातें सीमित रख लेती है। उनके साथ ऐसा होता रहता है कि वह जब भी कोई रोल प्ले करती हैं, भावनात्मक रूप से इस कदर जुड़ जाती हैं कि उस किरदार से बाहर निकलने में उन्हें समय लगता है। इस फिल्म में भी ऐसा देखने को मिला।'

वैसे तापसी अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं हैं और इसी के कारण आज वह खूब लोकप्रिय भी है। वह केवल बॉलीवुड ही नहीं साउथ इंडस्ट्री में भी अपना दबदबा कायम कर चुकीं हैं। हाल ही में तापसी ने कहा कि, 'उन्हें अपने इस रोल से बाहर निकलने में 30 दिन का समय लगा था। उन्हें फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लेना पड़ा था जिससे वह नॉर्मल हो सकें।' आपको पता हो उनकी फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने धूम-धाम से मनाया जश्न

करोड़ो की ड्रेस लेकर भारत आईं हैं डोनाल्ड ट्रंप की बेटी, अपनाया देसी अवतार

'लाल सिंह चड्ढा' के नए गाने 'जुगनू' की शूटिंग हुई पूरी, अमिताभ भट्टाचार्य ने दी अपनी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -