बॉक्स ऑफिस पर इस दिन रसीद होगा तापसी का 'थप्पड़', रिलीज डेट आई सामने
बॉक्स ऑफिस पर इस दिन रसीद होगा तापसी का 'थप्पड़', रिलीज डेट आई सामने
Share:

कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि बीते दिनों फिल्म 'मुल्क' के बाद तापसी पन्नू एक बार फिर निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. अदाकारा तापसी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट की तस्वीर भी शेयर की थी और अब तापसी ने अनुभव सिन्हा के साथ एक और तस्वीर साझा की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए तापसी द्वारा लिखा गया है कि, 'कुछ अच्छे खाने के साथ एक नई शुरूआत. यह एक ऐसा सब्जेक्ट है जो मेरे दिल के बेहद करीब है. मैं सालों से ऐसा किरदार निभाना चाहती थी. अनुभव सिन्हा के साथ इस पर काम करना मजेदार होगा. 8 मार्च 2020 के दिन के लिए तैयार रहें.' 

ख़ास बात यह है कि इस तरह से अदाकारा तापसी द्वारा यह इशारा कर दिया गया है कि अगले साल विमिंस डे (8 मार्च) को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. साथ ही बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का नाम 'थप्पड़' रखा गया है और अगस्त के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू की जानी है. वहीं फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी और ऐसा भी कहा जा रहा है कि 'मुल्क' की शूटिंग के समय ही अनुभव द्वारा तापसी को इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया था. 

बाटला हाउस का एक और टीजर रिलीज, धमाकेदार अंदाज में दिखें जॉन

कलंक की असफलता पर अब बोलीं सोनाक्षी, बुरा सबको लगता है

अमीषा पटेल ने दिखाए अपने क्लीवेज, नई तस्वीर में लगी बेहद सेक्सी

लंदन में कुछ इस तरह नजर आए निक-प्रियंका, देसी गर्ल का दिखा गजब लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -