मैं बहुत भाग्यशाली हूं...
मैं बहुत भाग्यशाली हूं...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जी हाँ जनाब हम बात कर रहे है साउथ के साथ साथ बॉलीवुड की भी ब्यूटी तापसी पन्नू के बारे में जो के एक बार फिर से अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आने वाली है. जी हाँ, 'पिंक' की यह बेबाक अभिनेत्री जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'नाम शबाना' में नजर आने वाली है. आपको बता दे की इस फिल्म के लिए तापसी काफी खुश भी है.

अभिनेत्री तापसी पन्नू जो की अपनी अगली फिल्म 'नाम शबाना' में जासूस की भूमिका में नजर आने वालीं है साथ ही साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू ने यह भी कहा है कि उन्हें भारतीय सिनेमा के बदलते परिवेश का हिस्सा होने पर गर्व है, जहां महिला केंद्रित फिल्में वास्तविकता बनती जा रही हैं.

तापसी ने अपने एक बयान में कहा, “जब मैंने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया तो मैं परिवर्तन का हिस्सा बनी और मुझे पता था कि लोग प्रयोगात्मक विषय-वस्तु पर बनी फिल्म देखना पसंद करेंगे, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि ‘पिंक’ जैसी फिल्म के साथ उस बदलाव का हिस्सा मैं बनूंगी. मुझे भारतीय सिनेमा के नए युग का हिस्सा बनने पर गर्व है. मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं.” बहरहाल सभी को तापसी पन्नू व अक्षय कुमार की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.   

योगी अपने फैशन में भी बदलाव लाए, ट्विंकल खन्ना

गांव चला जाऊँगा फिर लौंटकर नही आऊंगा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -