साल में कई फिल्में करना चाहती हैं तापसी पन्नू, कही ये बात
साल में कई फिल्में करना चाहती हैं तापसी पन्नू, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड की पिंक गर्ल तापसी पन्नू अपनी फिल्मों से काफी चर्चा में आ रही हैं. धीरे-धीरे वो भी अपना नाम कमा रही हैं, लेकिन इतने से वो खुश नहीं है बल्कि उन्हें और भी बहुत कुछ चाहिए. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने ये बात कही है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. इसके अलावा देखा जाए तो तापसी पन्नू एक के बाद एक फिल्म देती ही जा रही हैं और सभी  हिट भी हो रही हैं. अभी हाल ही में उनकी 'मनमर्ज़ियाँ' आई है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसके बाद भी उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं.

दुनिया के सबसे क्यूट फुटबॉल प्लेयर बने तैमूर अली खान

तापसी के पास भले ही आने वाले समय में कई फिल्में हो लेकिन वो अब भी खुद को स्टार नहीं मानती. उनका कहना है कि वो अब भी यही मानती हैं कि लोग उन्हें नहीं जानते. वो एक पॉपुलर एक्ट्रेस बनना चाहती हैं जिसके लिए उन्हें काफी काम करना पड़ेगा. तापसी ने 'पिंक', 'मुल्क' पर 'मनमर्ज़ियाँ' जैसी फिल्मों में अपना बेहतरीन परफॉरमेंस दिया है जिसके बाद उन्हें पहचाना जाने लगा है लेकिन वो इससे अब भी संतुष्ट नहीं है. 

हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा अंग्रेजी बोलते हैं यह सेलेब्स

इस पर तापसी कहती हैं कि उन्हें नहीं लगता कि वो अपने करियर के उस स्टेज पर हैं जहां वो साल में एक या दो फिल्में भी देंगी तो चलेगा. वो चाहती हैं कि एक साल में वो कई सारी फिल्में दें ताकि उन फिल्मो के ज़रिये ही वो खुद को उभार सके. वो साल में कई फिल्मों को करने से खुद की कभी नहीं रोकेंगी क्योंकि वो अब भी यही समझती हैं कि लोग उन्हें नहीं जानते. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगा रही इमरान हाशमी की ये एक्ट्रेस

Video : तो अब दिशा पटानी भी बन गयीं प्रिया प्रकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -