तापसी का खुलासा, मुझे ऐसी दिक्कत तो हर बार...'
तापसी का खुलासा, मुझे ऐसी दिक्कत तो हर बार...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है और फिल्म 'मिशन मंगल' में अपने किरदार को लेकरवे खूब चर्चा में भी चल रही हैं. बता दें कि इस मल्टीस्टारर फिल्म में वह एक साइंटिस्ट और हाउसवाइफ के बीच बखूबी बैलंस बना  रही हैं. जबकि उन्होंने हाल ही में एक खास साक्षात्कार में भी हिंसा लिया. 

जब उनसे पुछा गया कि कोई ऐसा पल, जब लगा हो कि आपके साथ अन्याय हुआ है, क्योंकि आप महिला हैं?

उनके मुताबिक़, पर्सनल लाइफ में मेरे माता-पिता और दोस्तों ने कभी यह महसूस नहीं कराया है. जबकि प्रफेशनल लाइफ में काफी कुछ झेलना पड़ा है. एक दिन जब मुझे एक स्क्रिप्ट सुनाई गई और मैं उसे करना चाहती थी. तो मुझे बोला गया थाकि हम इस फिल्म में प्रोटैगनिस्ट का रोल लड़की की जगह लड़के को दे रहे हैं, क्योंकि इससे बजट अप्रूव होने में आसानी रहेगी. जबकि लड़की प्रोटैगनिस्ट होगी, तो बजट ज्यादा नहीं मिल सकेगा. अतः उस दिन बड़ा झटका लगा था, क्योंकि एक वह दिन था, जब मैंने 'बदला' जैसी फिल्म में जेंडर चेंज करवाकर लड़की को प्रोटैगनिस्ट बनवाया और फिर लगा था कि लोग मेरी बात सुनेंगे. अब यह है कि मुझे बजट का हवाला देकर मेरे हाथ से फिल्म छीन ली गई. 

साथ ही तापसी से सवाल किया गया कि आप सोशल मीडिया पर काफी हाजिरजवाब रहती हैं और हाल ही में क्वीन टाइटल को लेकर भी आपने कॉपी वाली बातें कही थी. 

उनके मुताबिक, अरे, वह मेरे बर्थडे की बात है. किसी जर्नलिस्ट द्वारा स्पेशल आर्टिकल के दौरान लिख दिया गया कि मैं बॉलिवुड की क्वीन हूं और अब उसे मुझसे प्यार है या कंगना से नफरत, यह तो नहीं पता है. उस आर्टिकल को पढ़ते हुए मुझे यह भीलगा कि यार अगर तुम किसी को रिप्लेस करते हो तो तुम उसका एक वर्जन ही हुए न फिर. तो मैंने कहा कि यार यह तो मुझे एक तरह से कॉपी ही बना रही है और मैंने उसे ट्वीट करते हुए कहा था कि मुझे अलग नाम दे दो प्लीज, क्वीन ना बनाया जाए. 

प्रेग्नेंसी की ख़बरों पर विद्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पिछले 3 साल से नहीं बल्कि 7 साल से...'

फिर पाकिस्तानियों पर बरसे अदनान सामी, कहा- 'ऐसा पाक की आर्मी करती है'

पापा साफ के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर नहीं आए तैमूर, सामने आई तस्वीर

बॉक्स ऑफिस पर 'बाटला हाउस' ने बाजी मारी, जॉन की अगली फिल्म का पोस्टर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -