तापसी पन्नू के जन्मदिन पर जानें किस डाइट प्लान से खुद को रखती हैं इतना फिट
तापसी पन्नू के जन्मदिन पर जानें किस डाइट प्लान से खुद को रखती हैं इतना फिट
Share:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं और स्लिम एंड फिट बनी रहती हैं. उनमे से ही एक हैं तापसी पन्नू जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. तापसी पन्नू 32 साल में भी खुद को बेहद फिट बनाये हुए हैं और उनके जन्मदिन पर उनके इसी खास डाइट प्लान के बारे में आपको भी बता रहे हैं. तापसी जितनी मेहनत और लगन अपनी ऐक्टिंग में दिखाती हैं, उतनी ही लगन से वह अपनी फिटनस को मेनटेन करने पर भी मेहनत करती हैं. तो आइये जानते हैं उनका ये डाइट प्लान. 

*  तापसी फिट बॉडी के लिए जिम के बजाय स्क्वॉश को तरजीह देती हैं. वह रोजाना कम से कम आधा घंटा स्क्वॉश खेलती हैं ताकि वह शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी खुद को स्वस्थ रख सकें.

* इसके अलावा वह नियमित रूप से योग भी करती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर भी कुछ फोटोज मौजूद हैं जो इस बात को साबित करती हैं. 

* वह सुबह उठकर एक लीटर गरम पानी पीती हैं और नट्स खाती हैं. इसके बाद वह या तो एक ग्रीन टी और खीरा लेती हैं या फिर सेलरी का जूस. 

* तापसी कोई डायट प्लान फॉलो नहीं करतीं, लेकिन वह ग्लूटेन और लेक्टोस फ्री डायट जरूर लेती हैं. वह चावल से लेकर रोटी और ब्रेड भी बड़े चाव से खाती हैं. एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया भी था कि वह खूब चावल खाती हैं. 

* इसके अलावा तापसी बादाम का दूध पीना ज्यादा पसंद करती हैं. उनका मानना है कि इसमें फुल क्रीम और टोन्ड मिल्क के बजाय कम कैलरी और ज्यादा प्रोटीन व जरूरी पोषक तत्व होते हैं. 

* दिन में वह खूब सारा पानी पीती हैं ताकि शरीर में पानी की कमी न हो और स्किन भी तरोताजा रहे. इसी से वो खुद को फिट बनाये रखती हैं. 

बेर के पत्ते का ज्यूस मोटे लोगों के लिए है लाभकारी...

नाश्ते में शामिल करें पनीर, होंगे अनेक फायदे

सेहत से जुडी कई परेशानियों को दूर कर सकती है ताम्बे की अंगूठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -