कभी मॉडलिंग करती थीं तापसी पन्नू, बिंदास किरदारों से बनाई इंडस्ट्री में जगह
कभी मॉडलिंग करती थीं तापसी पन्नू, बिंदास किरदारों से बनाई इंडस्ट्री में जगह
Share:

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपना परचम लहराने वाली तापसी पन्नू का आज जन्मदिन है. तापसी पन्नू ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी है इनमे आप सभी ने पिंक तो देखी ही होगी. इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था. आपको पता हो तापसी पन्नू का जन्म 1 अगस्त 1987 को पंजाब में हुआ था. उन्होंने हिन्दी तमिल, तेलगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है. इसी के साथ आपको बता दें कि उन्होंने दिल्ली से सॉफ्टवेयर इंजीनरिंग में स्नातक किया.

अब बात करें अभिनय के बारे में तो अभिनय करने से पहले तापसी ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की. वह सबसे पहले एक मॉडल बनी और सभी के दिलों में राज किया. उसके बाद वह एक्टिंग की दुनिया में आई. जी दरअसल एक्टिंग से पहले तापसी ने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया है. इसी के साथ तापसी ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता भाग लिया, पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस, साफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का खिताब भी अपने नाम किया है.

वैसे तापसी ने कई हिन्दी फिल्मों में भी काम किया, जिसमें से बहुत सी ऐसी फ़िल्में रहीं थीं जो आज तक सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वह आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में दिखाई दी थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया था. तापसी अपनी एक्टिंग के लिए इस समय पूरी दुनिया में मशहूर हैं. वह अपने बेबाक बयानों के लिए भी सुर्खियां हासिल करती रहती हैं. फिलहाल तापसी को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

कब शादी करेंगे ऋचा और अली फज़ल, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

सुशांत के परिवार पर दोस्त ने लगाया आरोप, कहा- 'रिया के खिलाफ बयान...'

बन ही गया शकुंतला देवी का गिनीज बुक रिकॉर्ड सर्टिफिकेट, बेटी ने जताई खुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -