15 मई को तापसी पन्नू की 'गेम ओवर' का टीजर हो सकता है रिलीज
15 मई को तापसी पन्नू की 'गेम ओवर' का टीजर हो सकता है रिलीज
Share:

मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'गेम ओवर' का टीजर 15 मई को आ सकता है। वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म का टीजर 15 मई को दोपहर 12 बजे होगा। 'गेम ओवर' तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म का हिंदी रीमेक है। अश्विन सरवनन द्वारा अभिनीत, फिल्म तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी। यह अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत द्वारा निर्मित होगी। 

बदल गई 'दे दे प्यार दे' की रिलजी डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़

बता दें अश्विन सरवनन ने पहले नयनतारा की माया को निर्देशित किया था और एसजे सूर्या और वामीका गब्बी अभिनीत इरावाक्कलम को भी निर्देशित किया था। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। पिछले हफ्ते, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने घोषणा की कि उन्होंने द्विभाषी फिल्म का हिंदी रीमेक प्रस्तुत करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया है। 

विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी

वही पहले ही फिल्म देख चुके अनुराग फिल्म को हिंदी में पेश करने को लेकर उत्साहित हैं। “मैं इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में प्रस्तुत करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। यह फिल्म फिर से साबित करती है कि दक्षिण से फिल्म निर्माण की गुणवत्ता अभी बकाया है और यह देखना शानदार है कि अश्विन सरवनन ने किस तरह से सीमाओं को धक्का दिया है और एक शैली-झुकने वाली फिल्म बनाई है, कुछ ऐसा जो हम सभी ने पहले कभी नहीं देखा है।

IMW Song : अर्जुन की फिल्म का 'वंदे मातरम' गाना हुआ रिलीज़

करण जौहर की अगली फिल्म में काम करेंगे राणा दग्गुबती!

Khamoshi Trailer : नए पोस्टर में खतरनाक नज़र आये प्रभुदेवा, इस दिन आने वाला ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -