फिल्म 'पति पत्नी और वो' के मेकर्स पर भड़की तापसी, सुनाई खरी-खोटी
फिल्म 'पति पत्नी और वो' के मेकर्स पर भड़की तापसी, सुनाई खरी-खोटी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर तापसी पन्नू आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. तापसी पिछले कुछ दिनों से फिल्म पत‍ि, पत्नी और वो को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. दरअसल तापसी इस फिल्म के निर्माताओं से बेहद नाराज हैं. हाल ही में तापसी ने इस फिल्म के निर्माताओं के रवैये को अनप्रोफेशनल बताया है. आपको बता दें इस फिल्म के न‍िर्माताओं ने तापसी को हटाकर फिल्म में भूम‍ि पेडनेकर को ले लिया था जिसके कारण वो नाराज हो गई.

जब तापसी को इसकी जानकारी तब दी गई, जब वे शूट‍िंग शेड्यूल के ल‍िए तैयारी कर रही थीं. हाल ही में इसे लेकर तापसी ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. हाल ही में तापसीं ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बारे में कहा कि- 'मैंने इस फिल्म को साइन कर ल‍िया था, लेक‍िन मुझे इस बारे में तब पता चला, जब मैं स्टार्ट कर चुकी थी. वाकई संघर्ष कभी खत्म नहीं होता.' वही इस बारे में फिल्म के निर्देशक जूनो चोपड़ा और प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इस बारे में कहा कि, 'उन्होंने तापसी को स‍िर्फ एक रोल के ल‍िए चुना था, पूरी फ‍िल्म के ल‍िए नहीं.'

सूत्रों की माने तो तापसी का इस बारे में कहना है कि वे अपने शूटिंग शेड्यूल को लेकर साफ थीं. लेकिन उन्हें जो कुछ हाल ही में हुआ, उसके बारे में नहीं बताया गया. आपको बता दें अब इस फिल्म के भूम‍ि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में कार्तिक के के कैरेक्टर का फर्स्ट लुक प‍िछले दिनों सबके सामने आया था. वही तापसी के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म बदला और मिशन मंगल में दिखाई देंगी.

Gully Boy Collection : 11 दिन में 111 करोड़ पर पहुँची रणवीर-आलिया की फिल्म

अपनी 20वीं सालगिरह को ऐसे मना रहे अजय काजोल

महानायक बने किंग खान के कर्मचारी, जानिए पूरा मैटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -