Video: स्टंट करते हुए लड़खड़ाकर गिरी यह एक्ट्रेस और फिर...
Video: स्टंट करते हुए लड़खड़ाकर गिरी यह एक्ट्रेस और फिर...
Share:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हो रहा है. तापसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और लॉकडाउन के दौरान भी एक्ट्रेस अपने वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. जी दरअसल हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को देखने वालों के होश उड़े हुए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

जी दरअसल इस वीडियो में तापसी पन्नू समुद्र में फ्लाई बोर्ड से राइड करती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं तापसी पन्नू इस वीडियो में समुद्र में स्टंट कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैन्स काफी हैरान हो रहे हैं और एक के बाद एक उनके वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. वैसे तापसी पन्नू इस वीडियो में जहां स्टंट कर रही हैं, वहीं दूसरे वीडियो में वह फ्लाई बोर्ड से लड़खड़ाकर गिर जाती हैं.

तापसी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "छुट्टियों में एडवेंचर, फ्लाई बोर्ड. पहले वीडियो में आपकी दोस्त किस तरह यह स्टंट करती हैं. दूसरे वीडियो में आपकी बहन यह कैसे करती हैं. तीसरे वीडियो में आप इस स्टंट को कैसे करती हैं." वैसे तापसी पन्नू अपनी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं और उनके करोड़ों फैंस हैं जो उनके फोटोज और वीडियो को देखने के लिए बेताब बैठे रहते हैं. फिलहाल यह वीडियो सभी को पसंद आ रहा है.

तबलीगी जमात पर गुस्साई यह एक्ट्रेस, कहा- 'इन लोगों ने पूरे समाज को संक्रमित किया'

इस तरह हुआ हंसमुख के किरदार का जीवंत, एक्टर ने किया खुलासा

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -