अक्षय कुमार की 'रईसी' के आगे तापसी का सरेंडर, खिलाड़ी से मिला यह जवाब

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्मों के लिए मोटी फीस लेते हैं और यही वजह है कि हाल ही में आई फोर्ब्स मैगजीन की लिस्ट में उन्हें सबसे ज्यादा कमाई करने वाला भारतीय अभिनेता बताया गया है. इस मैगजीन की माने तो अक्षय कुमार ने जून 2018 से जून 2019 तक कुल 444 करोड़ रुपये की धुआंधार कमाई की है. कमाई के मामले में अक्षय कुमार द्वारा इंटरनेशनल स्टार्स रिहाना, स्कारलेट जोहानसर और ब्रैडली कूपर तक को भी पछाड़ दिया गया है.

अभिनेताअक्षय के इस अचीवमेंट पर अब तापसी पन्नू द्वारा मजेदार ट्वीट किया गया है और उतना ही मजेदार रिप्लाई अक्षय द्वारा किया गया है. तापसी पन्नू द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए लिखा गया है कि सर अब शेयररिंग एंड केयरिंग की बारी है. इस ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार द्वारा अपनी फिल्म का एक मीम शेयर किया गया है और इसमें अक्षय ने अजीब सा चेहरा बनाया हुआ है और लिखा है- माफ कीजिए?

आपको जानकारी बता दें कि अक्षय कुमार और तापसी नाम शबाना में काम कर चुके हैं. जबकि अब एक बार फिर से तापसी, अक्षय के साथ मिशन मंगल फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी कर दिया गया है और रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

खत्म हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग', डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल सन्देश

Sadak 2 : बेहद ख़ास होने जा रही फिल्म, आलिया गाएगी गाना और महेश करेंगे यह काम

बादशाह के नए म्यूजिक Paagal ने फैंस को कुछ ही देर में कर दिया पागल, बना रिकॉर्ड

'भाग मिल्खा भाग' को 6 साल पूरे, फरहान बोले- मेरी जिंदगी...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -