'पिंक' की ऐक्ट्रेस बोली बचपन से नही था शादी करने का शोक
'पिंक' की ऐक्ट्रेस बोली बचपन से नही था शादी करने का शोक
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू व अक्षय कुमार के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'नाम शबाना' जो के सिनेमाघरो में अभी भी ठीकठाक प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में अक्षय तापसी के अलावा मनोज बाजपेयी जी का भी शानदार अभिनय हमे देखने को मिल रहा है. यह फिल्म है बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर नीरज पांडे की फिल्म है. नीरज की यह फिल्म 'बेबी' का प्रीक्वल है.

फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार, अनुपम खेर व तापसी ने धमाकेदार एक्शन किया है. तथा हम अगर फिल्म की कहानी के बारे में अगर बात करे तो जनाब शबाना कि जो कि एक सीधी साधी लड़की है और अपने परिवार और अपने प्यार के साथ में खुश है. लेकिन ऐसे में उसके साथ में एक घटना घटती है. जिसके बाद वो किसी प्रकार अंडरकवर एजेंट बनने के लिए चुनी जाती है.

फिर एजेंट बनकर वह अपने पर घटित उस दुखद का बदला लेती है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में तापसी पन्नू ने अपनी शादी के बारे में भी खुलकर चर्चा की तथा अपने बयान में कहा कि, मुझे तो बचपन से ही शादी में कोई इंटरेस्ट नही है. तापसी ने कहा कि इस बारे में मेरे माँ-बाप बहुत ही टेंशन में रहते है. बहरहाल तापसी अपनी फिल्म नाम शबाना के बाद जल्द ही वरुण धवन के साथ में जुड़वाँ2 की शूटिंग शुरू करने वाली है.  

'नाम शबाना' ने दूसरे दिन भी अपना नाम रोशन किया...

पहले दिन ही मैदान मार लिया अक्षय की 'नाम शबाना' ने



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -