'डंकी' के सेट से वायरल हुई शाहरुख़-तापसी की तस्वीर, दिखा नया लुक
'डंकी' के सेट से वायरल हुई शाहरुख़-तापसी की तस्वीर, दिखा नया लुक
Share:

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की आने वाली फिल्म ”डंकी” ( Dunki) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। जी हाँ और इसके खबरों में बार-बार आने की खास वजह फिल्म के सेट से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की लीक हो रही तस्वीरें और वीडियो हैं। आए दिन दोनों के फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि निर्देशक ने बार-बार लीक हो रही तस्वीरों-वीडियो को एक बड़ा डिसीजन किया है, जिससे सेट से कुछ भी लीक होना असंभव है।

हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं तभी तो अब एक बार फिर से फिल्म के सेट से तापसी-शाहरुख का अनदेखा लुक लीक हो गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बना हुआ है। जी दरअसल डंकी के सेट से एक नई तस्वीर लीक हो गई है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें तापसी पन्नू और शाहरुख खान दिख रहे हैं और दोनों की पहली झलक दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं नई लीक हुई तस्वीर में शाहरुख-तापसी लंदन की गलियों में नजर आ रहे हैं और फोटो में एक घुटने के बल नीचे बैठे शाहरुख कंफ्यूज्ड दिखाई दे रहे हैं।

दूसरी तरफ तापसी कंधे पर भारी बैग पैक लिए मुस्कुरा रही हैं और ऐसा लग रहा है कि दोनों एक साथ सफर पर निकले हैं। वैसे शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म कर रहे हैं। जी हाँ और फिलहाल फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही है। यहाँ से पिछले कई दिनों से फिल्म के सेट से लगातार तस्वीरें लीक हो रही हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि मेकर्स फिल्म का शेड्यूल बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है।

प्रेग्नेंट हैं मौनी रॉय!, एक्ट्रेस ने कमेंट में लिख दी चौकाने वाली बात

रणवीर के समर्थन में आईं विद्या बालन, कहा- 'पेपर बंद कर दीजिए या फेंक दीजिए।।।'

कभी बॉलीवुड में कमाया खूब नाम और आज मोमोस बेच रही ये आर्टिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -