इस एक्ट्रेस को नहीं मिला कभी सड़क किनारे शॉपिंग करने का सुख, है बहुत परेशान
इस एक्ट्रेस को नहीं मिला कभी सड़क किनारे शॉपिंग करने का सुख, है बहुत परेशान
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के कारण पहचानी जाने वाली तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री में आज अपनी एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. आप जानते ही होंगे उन्होंने पिछले कुछ समय के अंदर जिस तरह के किरदार प्ले किए हैं और उन्ही किरदारों के कारण आज वह खूब सुर्ख़ियों में हैं. आए दिन तापसी की फैन फॉलोइंग में इजाफा देखने को मिल रहा है और वह खूब पॉपुलर हो रहीं हैं. ऐसे में यह सब तो तापसी के लिए ये बेहद खुशी की बात है लेकिन अब उन्होंने अपना दुःख जाहिर किया है.

जी हाँ, दरअसल फिल्म की शूटिंग के सिलसिले से तापसी पन्नू राजधानी दिल्ली में थीं लेकिन प्रशंसकों की भीड़ के चलते उन्हें शॉपिंग करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जी हाँ, वहीं हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने कहा- ''मैं दिल्ली में पैदा हुई और यहीं पर बड़ी हुई. दिल्ली शॉपिंग के लिए अभी भी मेरा अड्डा है. मगर अब मैं दिल्ली की सड़कों पर वॉक कर शॉपिंग नहीं कर सकती. सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि मैं जिनके साथ शॉपिंग करने निकलती हूं उन्हें भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. मुझे खुशी है कि लोग मुझे और मेरे काम को पसंद करते हैं मगर कभी कभी बात हद से ज्यादा आगे बढ़ जाती है और आपको इस दौरान पर्याप्त स्पेस नहीं मिल पाता. अगर मैं एक वक्त पर किसी से नहीं मिलना चाह रही हूं तो उन्हें ये समझना चाहिए कि ना का मतलब ना होता है.''

इसी के साथ तापसी ने माना कि पब्लिक फिगर बनने के बाद से उनकी जिंदगी ने करवट ली है. इस वजह से उनके पास अब पहले जैसी आजादी नहीं रह गई है. इसी के साथ उन्होंने कहा, ''पहले वे अपने दोस्तों के साथ घूमती थी और केफे विजिट करती थीं. मगर अब वे ऐसा नहीं कर पा रही हैं.'' तापसी ने आगे बताया कि ''सिर्फ वही नहीं उनकी फैमिली को भी खूब परेशान होना पड़ता है. उनकी फैमिली अभी भी ये नहीं समझ पाई है कि इन सभी चीजों से कैसे डील करना है. वो मेरी तरह इन सबसे अभी डील नहीं कर पाते हैं.'' अब बात करें उनके काम की तो जल्द ही वह सांड की आँख फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Sleepwear का नया ट्रेंड, कैजुअल ड्रेसिंग के लिए भी अपना सकते हैं नाईट सूट

प्रियंका को देख लोगों को आई ऐश्वर्या की याद, एक्ट्रेस पर लगा दिया गंभीर चोरी का आरोप

अजय देवगन को सताता है इस बात का डर, दोनों बच्चों को लेकर कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -