अपने साथ गलत काम होने पर भी चुप रहती थी यह एक्ट्रेस, आज है बॉलीवुड का बड़ा नाम
अपने साथ गलत काम होने पर भी चुप रहती थी यह एक्ट्रेस, आज है बॉलीवुड का बड़ा नाम
Share:

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और सफल अदाकारा तापसी पन्नू आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है. तापसी का जन्म आज ही के दिन नई दिल्ली में हुआ था. अभिनेत्री होने से पहले वे एक मॉडल भी रह चुकी है और वे साउथ की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है. तो आइए आज उनके जन्मदिन पर जाने उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातों के बारे में,...

तापसी पन्नू माता-पिता की लाड़ली रही हैं और ऐसे में वह बचपन में टॉम बॉय की तरह रहती थीं. तापसी को आउटडोर गेम खेलना भी काफी पसंद हैं. साथ ही उन्हें डांस में भी शुरू से ही रुचि है. जब वह चौथी कक्षा में थी तो उन्होंने कथक और भारतनाटयम सीखना शुरू कर दिया था और 8 सालों तक उन्होंने कथक और भारतनाटयम की ट्रेनिंग ली थी. 

लव लाइफ की बात की जाए तो बिंदास मिजाज वाली तापसी को स्कूल में ही प्यार हो गया था. अदाकारा तापसी जब नौंवी कक्षा में पढ़ती थी तो उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था और उन्हें प्यार में धोखा भी मिला था. 2010 में उन्होंने तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म झूमंडी नादम से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर इसके बाद साल 2013 प्रदर्शित फिल्म चश्मे बद्दूर से तापसी ने बॉलीवुड में कदम रखा था. वे बॉलीवुड में अब तक नाम शबाना, बेबी, पिंक, चश्मे-बद्दूर, बदला और द रनिंग शादी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. वहीं इस एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म पिंक की जबरदस्त सफलता के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए अपनी खुद की जिंदगी का एक सच बताते हुए कहा था कि कॉलेज के दिनों में उनके साथ हर दिन छेड़छाड़ होती थी, हालांकि तब वो कुछ नहीं बोल पाती थीं. 

 

करण जौहर की पार्टी पर इस विधायक ने उठाए सवाल, लेकिन खुद ही...'

जाह्नवी-ईशान की डेटिंग पर बोले बोनी कपूर, कहा- वे दोनों..'

कुर्ता-पायजामा पहन लाल किले के सामने सलमान खान ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

Macchardani Song : थिरकने पर मजबूर कर देगा 'जबरिया जोड़ी' का वेडिंग सॉन्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -