पटाखे फोड़ने वालों पर भड़कीं ऋचा और तापसी, कहा- 'सोशल डिस्टेंसिंग का क्या हुआ'

पटाखे फोड़ने वालों पर भड़कीं ऋचा और तापसी, कहा- 'सोशल डिस्टेंसिंग का क्या हुआ'

इस समय कोरोनावायरस के खौफ के चलते लोग अपने अपने घरों में कैद हैं और पीएम मोदी थोड़े थोड़े दिन में कुछ ना कुछ ख़ास करने के बारे में कहते ही रहते हैं. ऐसे में बीते शुक्रवार को उन्होंने पूरे देश को दीया जलाने के लिए कहा. इसी क्रम में बीते रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीया जलाकर कई लोगों ने एकता का संदेश दिया. वहीं इस दौरान कई लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने पटाखे फोड़े.

जी हाँ, पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से 9 मिनट के लिए घर की बालकनी में दीया जलाने, टॉर्च जलाने या फिर फोन की फ्लैश लाइट ऑन करने की अपील की थी, लेकिन जब लोगों ने पटाखे फोड़ने शुरू किए तो यह बात कई सेलेब्स को रास नहीं आई और उन्होंने सबकी क्लास लगा दी. इस पर अब तक दिव्या दत्ता, सोनम कपूर अपना गुस्सा निकाल चुकीं हैं और अब तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा ने इस पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है.

 

दोनों ने ट्वीट कर फोटो शेयर किए हैं. हाल ही में तापसी पन्नू और उनकी बहन ने मुंबई में घर की बालकनी में दो मोमबत्तियां जलाई और इसी साथ ही उन्होंने फोटो शेयर कर बताया कि, 'कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने 9 बजे घर की न तो लाइट बंद की, ऊपर से पटाखे फोड़े.' तापसी के पड़ोसियों ने पटाखों को जलाया. इसी के साथ एक्टर आदिल हुसैन ने भी ट्वीट कर कहा कि, ''हम दीया के साथ हैं. लेकिन, कुछ लोग साउथ दिल्ली में पटाखे फोड़ रहे हैं.'' उनके अलावा ऋचा ने ट्वीट कर लिखा कि, ''पटाखे क्यों जला रहे हो, क्यों? मुझे पक्का यकीन है कि आपकी इस हरकत से वायरस अपने घर वापस लौट रहा होगा. हैशटैग सोशल डिस्टेंसिंग का क्या हुआ.'' इस तरह कई सेलेब्स पटाखे जलाने से नाराज नजर आए.

कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार

अब अमिताभ ने की एक नयी पहल, एक लाख लोगों को महीने भर मुफ्त मिलेगा राशन

लेट-लेटकर पोछा लगाते हुए नजर आई शक्ति मोहन, बहन ने रिकॉर्ड किया वीडियो