बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस ने लगाया साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भेदभाव का आरोप
बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस ने लगाया साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भेदभाव का आरोप
Share:

मुंबईः अक्सर साउथ फिल्मों की एक्ट्रेसें जब बॉलीवुड की ओर रूख करती हैं तब वो वहां की कई चीजों के बारे में खुलासे करती हैं जिससे कई बार विवाद भी पनपता है। इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारों में शुमार तापसी पन्नू ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एक बार जब उनकी वहां की फिल्म फ्लॉप हो गयी तब उनके आधे पैसे काट लिए गये थे।

वहीं फिल्म के हीरो को पूरे पैसे मिले। ये सब बातें उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान कहीं। तापसी ने बताया कि उक्त फिल्म में उन्हें छोटा सा रोल मिला था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। तापसी कहती हैं कि फिल्म फ्लॉप होने पर प्रोड्यूसर ने मेरी फीस काट ली। जबकि मुख्य हीरो की फीस को हाथ तक नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि मुझे उस वक्त बहुत खराब लगा परंतू मैंने अपनी सफलता से उन्हें उत्तर दिया।

आज यदि वो मेरे पास आएंगे तो मैं डबल फीस लुंगी। तापसी पन्नू अपने एक और बयान के लिए भी बहुत चर्चे में रही थीं। एक कॉमेडी शो के दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था कि सीन में सेंशुअलिटी डालने के लिए उनके शरीर पर नारियल फेंके गए थे। उन्होंने 2010 में आई अपनी पहली तेलुगू फिल्म 'जुम्मान्धी नादम' के निर्देशक के. राघवेन्द्र राव के बारे में कहा था कि कैसे राघवेन्द्र ने फिल्म में कामुकता लाने के लिए उनकी नाभि पर नारियल डलवाया था।

तापसी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर दक्षिण के दर्शक ने नाराजगी प्रकट की थी, बाद में उन्होंने इस बयान पर क्षमा मांगी थी। उन्होंने अपनी गलती भी मानी थी। बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में तापसी की फिल्म 'गेम ओवर' रिलीज हुई है और उसके बाद वो अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' में दिखाई देंगी। इसके अतिरिक्त उनकी आगामी फिल्म 'सांड की आंख' भी रिलीज होने वाली है।

इस दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ने इसलिए सड़क पर उतारे कपड़े

शादी के 5 साल बाद पति से तोड़ा दीया मिर्ज़ा ने रिश्ता...

इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट देख हिल उठेंगे आप, दिखाया बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -