कंगना रनोट के आरोप पर तापसी ने दिया करारा जवाब
कंगना रनोट के आरोप पर तापसी ने दिया करारा जवाब
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लगभग एक महीने बाद भी उन्हें लेकर कई बयान सामने आ रहे है. वही इस बीच एक बार फिर कंगना रनोट ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और नेपोटिज़्म को लेकर सवाल उठाया है. इसमें उन्होंने करण जौहर और महेश भट्ट सहित कई लोगों पर निशाना साधा है. कंगना ने ना केवल इनसाइडर्स सेलेब्स पर दोष लगाया, बल्कि आउटसाइडर्स एक्ट्रेस को भी बुरा भला कहा है. उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को नेपोटिज़्म का समर्थक और ब्री-ग्रेड एक्टर बताया है. 

तत्पश्चात, अब इस मामले में तापसी पन्नू ने भी  कंगना को जवाब दिया है. प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, इस मुद्दे पर तापसी पन्नू ने कहा, 'सबसे पहले मुझे नहीं लगता है, कि मेरे होने से कुछ देखने को मिला है. मैंने ऐसी किसी तरह की कोई मूवी नहीं की है. जिसे इस गैंग्स के प्रोड्यूसर्स ने प्रोड्यूस किया हो और जिन्हें वह निशाना बना रही हैं. मैंने कभी और कहीं भी इस बात का ज़िक्र नहीं किया, कि मैं करण जौहर या किसी को लाइक करती हूं, जिन पर वह दोष लगा रही हैं. हालांकि, मैंने ये भी नहीं कहा कि मैं उनसे नफ़रत करती हूं. 

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, तो फैक्ट यह है आप उससे नफ़रत नहीं करते, जिससे वह करती हैं. तो क्या वह उस व्यक्ति को पसंद करने के बराबर है? मैं उन्हें औपचारिक हाय, हैलो के अलावा नहीं जानती हूं. तो यह कैसे तर्कसंगत है? 'कंगना ने मुझ पर सवाल उठाते हुए कहा है कि तापसी को काम नहीं मिलता है. इस पर तापसी ने कहा, ' बीते तीन वर्ष से मैं हर वर्ष चार फ़िल्में कर रही हूं. वहीं, इस समय में पांच फ़िल्मों का ऐलान कर चुकी हैं. मैंने अपने करियर ग्राफ को स्लो और स्थिर रखने का निर्णय किया. यह ठीक उसी प्रकार जा रहा है.' इसके अलावा तापसी ने यह भी बताया कि मेरी पिछली किसी भी फ़िल्म को मूवी माफ़िया द्वारा प्रोड्यूस नहीं किया गया है. तो कंगना मुझ पर कैसे आरोप लगा सकती है.  

अपनी अगली फिल्म में दीपिका संग रोमांस करते नज़र आएँगे प्रभास

तापसी पन्नू ने लिखा अमृता सिंह के लिए प्यारा सा पोस्ट

ये हैं हिंदी सिनेमा की 5 'दबंग एक्ट्रेस', एक को कहा जाता है 'बॉलीवुड की क्वीन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -