बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकराई तापसी और राजकुमार की फिल्म, जानिए किसने किया कितना कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकराई तापसी और राजकुमार की फिल्म, जानिए किसने किया कितना कलेक्शन
Share:

तापसी पन्नू की मूवी 'शाबाश मिथु' सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। इस मूवी का क्लैश राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की 'हिट: द फर्स्ट केस' के साथ हुआ है। अब इस मूवी की पहली दिन की कमाई का हिसाब सामने आ चुका है। मूवी 'शाबाश मिथु' कमाई के केस में पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी है। 

नहीं चला तापसी का जादू: इस वर्ष रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी  '83' और 'जर्सी' की तरह 'शाबाश मिथु' को भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हासिल हुई है। जिसके साथ साफ हो चुका है कि हिंदी फिल्मों के दर्शकों को क्रिकेट पर बनी मूवी पसंद नहीं आ रहीं हैं। मूवी ‘शाबाश मिथु’ के पहले दिन की ओपनिंग के आंकड़ें इस बात के गवाह बन चुके है कि दर्शकों की पसंद निरंतर बदल रही है। इस मूवी ने अपने ओपनिंग डे पर एक करोड़ रुपये का कलेक्शन भी पूरा नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस मूवी का कारोबार 40 लाख रुपये पर आकर ही थम गया है।

तापसी की फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन: राजकुमार राव की फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' के बारें में बात की जाए तो इस फिल्म ने लगभग 1।40 करोड़ रुपये का कलेक्शन पहले दिन कर लिया है। तापसी की थिएटर में रिलीज हुई पिछली मूवीज के कलेक्शन को देखें तो उनकी मूवी 'थप्पड़' ने 2।89 करोड़ रुपये पहले दिन कारोबार कर लिया था। 'सांड की आंख' ने 48 लाख रुपये, 'गेम ओवर' ने 38 लाख रुपये, 'बदला' ने 5।04 करोड़ और 'मनमर्जियां' ने 3।52 करोड़ रुपये पहले दिन का कारोबार था।

'शाबाश मिथु' में तापसी पन्नू के साथ विजय राज और अभिनेता समीर धर्माधिकारी ने कार्य किया है। इस मूवी को डायरेक्टर सृजित मुखर्जी ने बनाया है। इसे क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिएक्शन भी देखने के लिए मिले है। अब उनकी फिल्म 'शाबाश मिथु' आने वाले वक़्त में कुछ कमाल कर पाएगी या नहीं, ये देखने वाली बात है। 

कॉफ़ी विद करण में सारा ने किए 'लव आजकल' को लेकर चौकाने वाला खुलासा

मां और बेटी इनाया संग सोहा ने साझा की तस्वीर, एक ही फ्रेम में दिखाई दी तीन पीढ़ियां

ऑफ शोल्डर गाउन पहन अवार्ड नाइट में कयामत ढाती हुई नजर आई शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -