10 दिसंबर को मराठी में रिलीज होगा 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर
10 दिसंबर को मराठी में रिलीज होगा 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को आप सभी जल्द ही फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में देखने वाले हैं. वह अपनी इस फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है। ऐसे में अपनी इस फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तानाजी जी मालुसरे की भूमिका में नजर आने वाले हैं और फिल्म में अजय देवगन को एक योद्धा के रूप में पेश किया जाएगा. वहीं बीते दिनों ही दर्शकों के लिए इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया था और उस ट्रेलर में अजय देवगन का किरदार में काफी जबरदस्त दिखाई दिया। वहीं अब खबर है कि फिल्म को हिंदी के साथ- साथ मराठी में भी रिलीज किया जाएगा.

जी हाँ, हाल ही में फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दर्शकों को जानकारी देते हुए बताया- ''अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर'#Marathi वर्जन में 10 जनवरी 2020 को #Maharashtra में रिलीज होगी। #Marathi का ट्रेलर 10 दिसंबर 2019 को रिलीज किया जाएगा।'' आप सभी को बता दें कि फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा अहम किरदार में काजोल, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी दिखाई देने वाले हैं और फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले इन सभी कलाकारों का लुक भी जारी किया था.

वहीं आपने देखा होगा सभी कलाकार अपने किरदार में सटीक लग रहे थे और सभी का लुक दिल को छू लेने वाला रहा था. अब इस फिल्म रिलीज में कुछ ही दिन बचे है और सभी को फिल्म देखने का बेताबी से इंतज़ार है.

इस मराठी अभिनेत्री ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

इस मराठी एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर दी पति को शादी की तीसरी सालगिरह की बधाई

रिलीज हुआ 'आत्पदी नाइट्स' का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -