T20 World Cup: DDCA को मंजूरी, टिकट बिक्री शुरू

Feb 27 2016 01:20 PM
T20 World Cup: DDCA को मंजूरी, टिकट बिक्री शुरू

दिल्ली : विवादों से घिरे दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) को मनोरंजन कर विभाग से अनापत्ति प्रमाण पत्र मिल गया है जिसके बाद फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में होने वाले वर्ल्ड कप T-20 चैंपियनशिप के मैचों के टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गई है. BCCI और DDCA के उपाध्यक्ष सी के खन्ना ने कहा कि ‘‘हमें टिकट बिक्री के लिये मनोरंजन कर विभाग से अनापत्ति प्रमाणपत्र मिल गया है. इसके बाद बुकमाईशो पर दिल्ली के मैचों की टिकट बिक्री भी शुरू कर दी है. BCCI ने बुकमाईशो को ICC वर्ल्ड कप T-20 के लिये टिकट बिक्री का जिम्मा सौंपा है.

बेंगलुरु, कोलकाता, चेन्नई, धर्मशाला और मोहाली में होने वाले मैचों के लिए टिकिटों की बिक्री 24 फरवरी से ही शुरू हो चुकी है. दिल्ली में वर्ल्ड कप T-20 में 4 मैच होंगे जिनमें 30 मार्च को होने वाला सेमीफाइनल भी शामिल है.

सेमीफाइनल के अलावा दिल्ली में इससे पहले इंग्लैंड और क्वालीफायर टीम के बीच 23 मार्च, इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच 26 मार्च तथा दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच 28 मार्च को मैच होंगे. इन मैचों के लिये टिकटों की कीमत 250 रुपये से 2500 रुपये तक राखी गई है. इसके अलावा दिल्ली में महिला T20 विश्व कप के मैच भी होंगे.