Warning : अफरीदी के पास है वर्ल्ड कप का आखरी मौका, कैसे ?
Warning : अफरीदी के पास है वर्ल्ड कप का आखरी मौका, कैसे ?
Share:

एक समय था जब पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद आफरीदी को सबसे भरोसेमंद और आक्रामक बल्लेबाज के रूप में जाना जाता था लेकिन फिलहाल अभी वही अफरीदी बुरे दौर से जूझ रहे है. यहां तक की एशिया कप में मिली शिकस्त के बाद उनकी कप्तानी पर भी सवाल खड़े हो गए है. लिहाजा अब आफरीदी के पास क्रिकेट को अलविदा कहने से पहले वर्ल्ड कप टूर्नामेंट 'लाज' बचाने का आखिरी मौक़ा है.

अब तो पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच और टीम के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर वकार युनुस तक ने यह कह दिया है कि आफरीदी के पास वर्ल्ड कप जीतने का ये आखिरी मौका है. पाकिस्तान के मुख्य कोच वकार ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा,''शाहिद अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर है और मुझे लगता है कि उसके पास किसी बड़े टूर्नामेंट के रुप में वर्ल्ड कप जीतने का यह आखिरी मौका है.

बता दे की आफरीदी पहले ही T20 वर्ल्ड कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर चुके है. कोच ने कहा, पिछले 6 महीने में हमारी फार्म में गिरावट देखने को मिली है लेकिन मुझे लगता है कि T20 वर्ल्ड कप हमें वापसी का शानदार मंच देगा. 44 वर्षीय वकार ने कहा, हम भारत जाकर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं. टीम 19 मार्च को भारत से भिडऩे को लेकर उत्साहित है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -