टी20 वर्ल्ड कप: 24 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत
टी20 वर्ल्ड कप: 24 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत
Share:

नई दिल्ली: आगामी टी 20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित हाई-ऑक्टेन मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई में होगा, सूत्रों ने तारीख की पुष्टि की।

पिछले महीने, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में BCCI द्वारा आयोजित होने वाले पुरुषों के T20 विश्व कप 2021 के लिए समूहों की घोषणा की थी। कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान को रखा गया है। सुपर 12 के ग्रुप 2 में। इससे ग्रुप स्टेज में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। 20 मार्च, 2021 तक टीम रैंकिंग के आधार पर चुने गए समूह, और गत चैंपियन वेस्ट इंडीज ने सुपर 12 के ग्रुप 1 में पूर्व चैंपियन इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के साथ राउंड 1 में शामिल होने वाले दो क्वालीफायर के साथ पूल किया। उन्हें।

आपको बता दें कि ग्रुप 2 में पूर्व चैंपियन भारत और पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और राउंड 1 के अन्य दो क्वालीफायर शामिल होंगे। आठ टीमें पहले दौर में मुकाबला करेंगी, जिसमें स्वचालित क्वालीफायर श्रीलंका और बांग्लादेश शामिल हैं, जबकि शेष छह ने बुक किया है। आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप क्वालीफायर 2019 के माध्यम से उनका स्थान। आयरलैंड, नीदरलैंड और नामीबिया ग्रुप ए में श्रीलंका में शामिल हो गए, जबकि ओमान, पीएनजी और स्कॉटलैंड ग्रुप बी में बांग्लादेश का सामना करेंगे।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -