क्रिकेट प्रेमियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, टीम इंडिया में शामिल होने जा रहे है ये दो खिलाड़ी
क्रिकेट प्रेमियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, टीम इंडिया में शामिल होने जा रहे है ये दो खिलाड़ी
Share:

अगले महीने से टी20 वर्ल्ड कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। इस स्पेशल टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भारतीय क्रिकेट टीम के दो घातक खिलाड़ी इस बड़े टूर्नामेंट से पहले एकदम फिट हो गए हैं तथा टीम में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये दोनों खिलाड़ी एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारतीय टीम के भाग नहीं थे, इन दोनों खिलाड़ियों की कमी भी टीम को बहुत खली थी। 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) एवं जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पूर्ण रूप से फिट हो गए हैं। एशिया कप 2022 से पहले ये दोनों प्लेयर चोटिल हो गए थे। रिपोर्ट के अनुसार, हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह ने फिटनेस हासिल कर ली है। ये दोनों प्लेयर फिलहाल बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं तथा गेंदबाजी भी करते नजर आए हैं। 

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम की घोषणा जल्द होने वाली है, ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों का फिट होना टीम के लिए बहुत अच्छी खबर है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा करने की अंतिम दिनांक 15 सितंबर है। आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को बैक इंजरी थी तथा हर्षल पटेल (Harshal Patel) साइड स्ट्रेन के चलते टीम से बाहर चल रहे थे। हर्षल पटेल एवं जसप्रीत बुमराह बीते कुछ वक़्त में भारतीय टीम के लिए सबसे बड़े मैच विजेता साबित हो रहे थे तथा निरंतर टीम का हिस्सा भी बन रहे थे, किन्तु एशिया कप 2022 में इन दोनों ही खिलाड़ियों के ना होने से टीम का बहुत समस्या का सामना करना पड़ा था। बीते वर्ष नवंबर में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले हर्षल पटेल ने भारतीय टीम के लिए अभी तक 17 टी20 मैच खेले हैं, वहीं 10 जुलाई के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है।

संकेत थे...नहीं बोलूंगा केंद्र के खिलाफ तो बना दिया जाऊंगा VP: सत्यपाल मलिक का दावा

गणपति विसर्जन में अचानक आ पहुंचा अजगर, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

मुम्बई के प्रभादेवी में लगी खतरनाक आग, मची अफरातफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -