OMG! दो अलग-अलग देश की टीमों के लिए मैच खेलता है ये खिलाड़ी

नई दिल्ली: कभी किसी देश में क्रिकेट के खेल में इतना हुनर होता है कि वहां पर बहुत से टैलेंटेड खिलाडियों को अपने देश से क्रिकेट खेलने का अवसर नहीं  दिया जाता है। इस कारण से वे अपना देश छोड़कर अन्य देश से खेलना आरम्भ कर देते है। वैसे तो ऐसे खिलाड़ियों की लिस्ट के बारें में बात करने जाए तो लिस्ट कभी ख़त्म नहीं होगी जिन्होंने अपने जूनून तथा पैशन को फॉलो करने के लिए जन्मजात देश को त्याग कर अन्य देश से क्रिकेट खेलना आरम्भ किया और अपना नाम बड़े पैमान पर दर्ज किया। आज हम टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भाग लेने वाले कुछ खिलाड़ियों और टीमों से जुड़े इंटरेस्टिंग फैक्ट्स के बारे में जानेंगे।

जी हां आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे है वह वर्ष 2016 के टी20 विश्व कप में जिस टीम की तरह से जिस देश के विरुद्ध खेला था अब 2021 के विश्वकप में वह उसी टीम के विरुद्ध फिर से खेलने वाले है।  जी हां आज हम बात कर रहे है डेविड वेइज की। दरअसल डेविड वेइज ने 2016 में साउथ अफ्रीका  के लिए मैच खेलते है उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ विश्व कप में खेला था। 

हम बता दें कि इस बार डेविड वेइज नामीबिया की और से मैच खेल रहे है। और इस बार भी चूँकि नामीबिया और अफगानिस्तान एक ही ग्रुप में है तो तय है कि डेविड वेइज इस बार के  विश्व कप में नामीबिया की ओर से अफगानिस्तान के विरुद्ध  फिर से खेलते हुए नज़र आने वाले है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डेविड वेइज के कारण से ही नामीबिया सुपर 12 में शामिल हो चुके है।

पापा पुनीत राजकुमार को आखिरी बार देख फूट-फूट कर रोने लगीं बेटियां और पत्नी, देखे वीडियो

फिट होने बाद भी पुनीत राजकुमार का निधन, क्या जिम में पसीना बहाना है इतना खतरनाक?

राजकीय सम्मान से किया गया पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार, फैंस के साथ स्टार्स और सीएम भी हुए शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -