टी-20 विश्वकप टीम के लिए गेल-रसेल पर सस्पैंस बरकरार

Jan 29 2016 08:00 PM
टी-20 विश्वकप टीम के लिए गेल-रसेल पर सस्पैंस बरकरार

बारबाडोस: वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाजों में शामिल क्रिस गेल और ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की 15 सदस्यों वाली टीम में सम्मिलित किया जा सकता है। अभी वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की तरफ से अपनी टीम का एलान करना बाकि है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीम के अंदर अभी ऑफ स्पिनर सुनील नरेन को भी टीम में सम्मिलित किया जा सकता है बता दे की सुनील नरेन को उनके संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए अंतराष्ट्रीय मैच से प्रतिबंध कर दिया गया था.

अभी तो सभी की निगाहे वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हरफनमौला बल्लेबाज क्रिस गेल पर टिकी हुई है जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में हुए बीबीएल यानि ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टी-20 बिग बैश लीग में अपना एक शानदार रिकार्ड को दोहराते हुए मात्र 12 गेंदों में अपना अर्धशतक जमाया था. अपने इस रिकार्ड के चलते गेल ने भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह के सबसे तेज अर्धशतक के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है.

इस मैच में भी गेल का कई विवादों से भी नाता रहा है जैसे कि टी-20 बिग बैश लीग में चैनल 9 की महिला टेलीविजन प्रेजेंटर मेल मॅक्‍लॉफलिन से लाइव इंटरव्यू में फ्लर्ट करके का विवाद काफी सुर्ख़ियो में रहा था. गेल ने अभी तक अपने सभी टी-20 विश्व कप में अपनी उपस्थिति दर्ज की है. तथा क्रिस गेल के रहते वेस्टइंडीज की टीम को ख़िताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. खबर है की आंद्रे रसेल भी टी-20 लीग के प्रमुख ऑलराउंडरों में सम्मिलित किये जा चुके है.