भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले इस मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने की ये भविष्यवाणी, भड़के फैंस

T-20 विश्वकप में रविवार को भारत अपना दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेलने जा रहा है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम का मैच जीतना आवश्यक है। भारत फाइनल में पहुंचेगा या नहीं, ये अभी तय नहीं है। मगर पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर अपनी दो फाइनलिस्ट टीमों के नाम बताए हैं, जिसपर हंगामा हो गया है।

वही शनिवार को आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पाकिस्तान एवं इंग्लैंड के मध्य टी-20 विश्वकप 2021 का फाइनल होता हुआ बताया। पाकिस्तान पहले ही अपने तीनों मैच जीत चुका है, उसका सेमीफाइनल में पहुंचना तय है। वहीं इंग्लैंड ने भी अपने तीनों मैचों में जीत प्राप्त की है, ऐसे में पूरे टूर्नामेंट में यही दोनों टीमें बेहतरीन खेल खेलती नजर आ रही हैं। किन्तु आकाश चोपड़ा को ऐसी भविष्यवाणी करनी भारी पड़ गई, क्योंकि इस सूची में भारत का नाम सम्मिलित नहीं था तो प्रशंसक भड़क गए।

वही आकाश चोपड़ा को उत्तर देते हुए प्रशंसकों ने लिखा कि अभी हमारी टीम ने एक ही मैच खेला है तथा आप उसे अभी से ही दौड़ से बाहर कर रहे हैं। जबकि कुछ प्रशंसकों ने लिखा कि आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। एक प्रशंसक ने आकाश चोपड़ा को लिखा कि जनाम थोड़ी शर्म कर लो। बता दें कि अभी तक के मैचों के आधार पर कई दिग्गज अपनी टीमों को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं। आकाश चोपड़ा के अतिरिक्त पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न ने भी अपनी टीमों के नाम बताए हैं। शेन वार्न के अनुसार, फाइनल भारत-पाकिस्तान या फिर इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया में हो सकता है। शेन वॉर्न के अनुसार, भारत और इंग्लैंड में सेमीफाइनल हो सकता है। 

न्यूजीलैंड के लिए खतरा है 31 अक्टूबर! आज का इतिहास जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

OMG! दो अलग-अलग देश की टीमों के लिए मैच खेलता है ये खिलाड़ी

T20 World Cup: आज मैच में होगी विराट की कप्तानी की परीक्षा, बेहद ही रोमांचित होगा मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -