टी 20: बुलंद हौसलों के साथ भारत से भिड़ेगा बांग्लादेश

Mar 14 2018 08:03 AM
टी 20: बुलंद हौसलों के साथ भारत से भिड़ेगा बांग्लादेश

कोलंबो: भारत निदहास ट्रॉफी में आज बांग्लादेश के खिलाफ अपना अंतिम लीग मैच खेलेगा. यह मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. बांग्लादेश पिछले मैच में श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत से उत्साहित होगा. वहीं भारत अपने विजय अभियान को जारी रखना चाहेगा. भारत अगर यह मैच जीतता है तो 18 मार्च को होने वाले फाइनल में उसकी जगह पक्की हो जाएगी. मैच आज शाम 7 बजे से शुरू होगा. 

पिछले मैच में 214 रन का सफल पीछा कर श्रीलंका को धुल चटा चुकी बांग्लादेशी टीम के हौंसले बुलंद होंगे. अपने पहले मैच में उसे भले ही भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन श्रीलंका से मिली जीत ने उसके इरादे मजबूत कर दिए हैं. ऐसे में वह भी भारत से मिली अपनी हार का बदला लेकर रविवार को खेले जाने वाले फाइनल में पहुंचना चाहेगी. अगर परिणामों पर नजर डाली जाए, तो ऐसे में अगर भारत को बांग्लादेश से हार भी मिलती है, तो उसे फाइनल के लिए श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच के परिणाम पर निर्भर रहना होगा क्योंकि ऐसे में टीमों का नेट रन रेट मुख्य भूमिका निभाएगा. 

अगर खिलाडियों की बात करें तो पूरी श्रृंखला में असफल रहे मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से टीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी. तेज़ गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में 4 विकेट झटककर अपनी क्षमता का परिचय दे दिया है. दूसरी ओर बांग्लादेश टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज़ मुश्फिकुर रहीम ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में अहम् भूमिका निभाई थी और उसके सलामी बल्लेबाज़ भी अच्छी लय में नज़र आ रहे हैं. ऐसे में इस मैच के रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. 

ट्राई सीरीज : फाइनल की रेस से बाहर होगा भारत, यह है वजह

निदहास ट्रॉफी: युवा शार्दुल ने की फाइनल की राह आसान

क्या आज चल पायेगा 'हिटमैन' रोहित का बल्ला ?

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App