21 नवंबर से होगा शारजाह ट्रॉफी का आगाज, भारतीय खिलाड़ी होंगे शामिल
21 नवंबर से होगा शारजाह ट्रॉफी का आगाज, भारतीय खिलाड़ी होंगे शामिल
Share:

दुबई: देश सहित विदेशों में भी क्रिकेट का जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। वर्तमान समय में क्रिकेट की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। वहीं क्रिकेट के बदले फॉरमेट से अब खेल में और भी अधिक तेजी आ गई है। हाल में होने वाली टी10 लीग में भारत के खिलाड़ियों पर सभी की नजर होंगी। यहां बता दें कि इस लीग में भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान, मुनाफ पटेल, प्रवीण कुमार और आरपी सिंह मुख्य रूप से शामिल होंगे। 

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए एंडरसन, एश्ले के खेलने पर भी संशय

जानकारी के अनुसार बता दें कि शारजाह ट्रॉफी में इस बार कई दिग्गज ​खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेटरों को यूएई में होने वाली टी10 लीग की विभिन्न फ्रेंचाइजी टीमों ने चुना गया है। बता दें कि टी-10 लीग का आगाज दुबई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 21 नवम्बर से होगा और ये लीग दो दिसंबर तक चलेगी। बताया जा रहा है कि इस टूर्नामेंट के लिए जहीर को बंगाल टाइगर्स में चुना है जबकि पंजाबी लीजेंड्स ने प्रवीण को अपनी टीम में शामिल किया है। 

जोकोविच पेरिस मास्टर्स का फाइनल हारे लेकिन फिर भी हैं नंबर 1 पर

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय खिलाड़ियों को भी एंट्री दी गई है। इसके अलावा बता दें कि इस टूर्नामेंट में आठ पूर्व भारतीय खिलाड़ी खेलेंगे। एस बद्रीनाथ मराठा अरेबियंस का प्रतिनिधित्व करेंगे और पिछली बार चैम्पियन रही केरला किंग्स ने अपने खिताब को बरकरार रखने के लिए रतिंदर सिंह सोढी को टीम में शामिल किया है साथ ही टी-10 लीग के चेयरमैन शाजी उल-मुल्क ने कहा कि इस लीग में भारत के बेहतरीन अनुभवी खिलाड़ियों को शामिल करने से हमें इस ऐसे टूर्नामेंट के प्रचार और प्रसार में मदद मिलेगी। 


खबरें और भी 

पूर्व भारतीय खिलाड़ी विनोद कांबली ने कहा आॅस्ट्रेलिया में होने वाली सीरीज भारत जीतेगा

ग़ाज़ियाबाद में बनेगा देश का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, सीएम योगी ने किया ऐलान

वेस्टइंडीज की हार पर बोले हूपर, नहीं जीत पाता भारत अगर ये होता...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -