मिस्ट्री वुमन के साथ नजर आये टी आई
मिस्ट्री वुमन के साथ नजर आये टी आई
Share:

फेमस हिप हॉप आर्टिस्ट टी आई सुपर बाउल से पहले आयोजित पार्टी में एक रहस्यमयी महिला के साथ नजर आये. सभी को पता है कि टी आई टमेका के साथ तलाक के मामले में विवादित रहे हैं और ऐसे में किसी और महिला के साथ नजर आने से बहुत से सवाल खड़ा हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि टी आई अपनी पत्नी के साथ चल रही विवाद से बाहर निकलकर अपनी जिंदगी को फिर से मस्ती मजाक से जीने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि वो अपनी 6 साल की शादीशुदा जिंदगी को पूरी तरह से भुलाना चाहते हैं और शायद ये मिस्ट्री वुमन उनकी नयी गर्लफ्रेंड हो.

एक तरफ तो ऐसा लगता है कि यह सिंगर अपनी पत्नी के साथ विवादों को ठीक करना चाहता है और उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी को एक नॉट और शेम्पेन की बोतल भी भेजी थी. ऐसी भी खबरें आ रही थी कि वो अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को सुपर बाउल में लेकर जाएंगे ताकि पूरी फैमली  एक साथ वक्त बिता सके.

उन्होंने अपने बच्चों को भी यह वादा किया था कि वो और टाइनी एक दुसरे को नहीं छोड़ रहे हैं और वो टाइनी को कभी परेशान नहीं करेंगे। लेकिन रेड कारपेट पर उनके साथ नयी महिला के नजर आने से टाइनी के मन में जरूर कुछ सवाल खड़े होंगे की क्या सच में टी आई अपनी शादीशुदा जिंदगी के मसलो को ठीक करना चाहते हैं या फिर वो किसी और को पसन्द करने लगे हैं.

और भी पढे

अब केली रोलैंड भी है प्रेग्नेंट

आखिर मारिया ने क्यों जला दी अपनी वेडिंग ड्रेस

ट्रक भर कर बेबी गिफ्ट भेज रहे हैं बियोंसे के दोस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -