सीरियाई विपक्षी संगठन ने IS के 20 से अधिक लड़ाके मारे
सीरियाई विपक्षी संगठन ने IS के 20 से अधिक लड़ाके मारे
Share:

वाशिंगटन- दुनिया भर में आईएस आतंकवादियों ने खौफ फैला रखा है, इस आतंकवादी संघठन के आतंक से जूझ रहे कई देशों ने इनके खिलाफ अभियान शुरू किया है. अमेरिका ने अपने कई अभियानों मे आतंवादियो का खात्मा किया है, शुक्रवार को भी अमेरिका नीत गठबंधन सर्मिथत सीरियाई विपक्षी बलों ने आईएस के 20 से अधिक लड़ाकों को मार गिराया. इस कार्यवाही में सीरियाई विपक्षी बलों को कई आतंकवादियों को जिन्दा पकड़ने में भी कामयाबी मिली है, उन्हें बंदी बना लिया गया है.

उल्लेखनीय है कि दक्षिणी सीरिया में शुक्रवार सुबह एक सीरियाई विपक्षी संगठन ने कुछ आईएस के लड़ाकों का पता लगाया और कार्यवाही की थी. अमेरिका नीत गठबंधन ने एक बयान में कहा कि मगावीर अल थावरा नाम के एक सीरियाई विपक्षी संगठन ने दक्षिणी सीरिया में लड़ाकों का पता लगाया और सीरियाई विपक्षी बलों की मदद से जल्द ही एक अभियान चलाया जिसमें आईएस के 20 से अधिक लड़ाके मारे गए.

बता दे कि रविवार को सऊदी अरब के नेतृत्व में गठबंधन सेना के हवाई हमलों में 20 हौती विद्रोहियों की मौत हो गई. यह हमला यमन के पश्चिमोत्तर प्रांत के सैन्य डिपो पर किया गया था, जिसका संचालन हौती विद्रोही करते थे.

अमेरिका के सांसद ने की आत्महत्या

इस्लामिक देशों से की यरूशलम को लेकर मांग

अमेरिकी चैनल ने माना, समुद्र में है रामसेतु की संरचना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -