बम धमाके से बेटी को डरने की नहीं बल्कि हंसने की ट्रेनिंग दे रहा है यह पिता
बम धमाके से बेटी को डरने की नहीं बल्कि हंसने की ट्रेनिंग दे रहा है यह पिता
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इदलिब, तुर्की की सीमा से सटा सीरिया का वो शहर जो पिछले कुछ हफ़्तों से लगातार बमबारी का शिकार रहा है. ऐसे में एक सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक़ सीरिया की वायु सेना और उनके रूसी सहयोगियों द्वारा किए गए हवाई हमलों से इदलिब में अब तक 21 नागरिक मारे गए हैं. जी हाँ, वहीं इस बमबारी के बीच एक शख़्स ऐसा भी है जो डर के इस माहौल में अपनी 4 साल की बेटी के इरादों को मज़बूत बनाने के लिए प्रयास में लगा हुआ है.

 

जी दरअसल, इस पिता ने अपनी 4 साल की बेटी को बम धमाकों की आवाज़ के डर से बचाने के लिए एक नायाब तरीका खोज निकाला है. मिली जानकारी के मुताबिक अब्दुल्लाह ने बेटी के डर को कम करने के लिए 'Laughing Game' निजात किया है और इस दौरान जब-जब बम धमाकों की आवाज़ होती है 4 साल सेल्वा डरने के बजाय ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगती है. वहीं काफी अधिक मुश्किलों के बाद भी बाप-बेटी का इस तरह मुस्कराना सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, और दोनों के हंसी की लोग तारीफें कर रहे हैं.

वैसे दोनों की इस प्यारी सी हंसी के पीछे एक काला सच है जो यह है कि जीवन इतना आसान नहीं है. वहीं अगर आप सीरिया में है तो बिलकुल भी नहीं. जी दरअसल ब्रिटिश कोलंबिया के एक पत्रकार अली मुस्तफ़ा ने बाप-बेटी के इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो एक अच्छे मैसेज के साथ वायरल हो रहा है.

जानलेवा कोरोना वायरस से लड़ रहा है ये बुज़ुर्ग कपल, देखकर भर जाएंगी आँखे

एक ऐसा 'शापित' होटल, आज तक जहां पर कोई इंसान नहीं ठहर पाया

डायनासोर के समय से जीवत है ये अद्भुत प्राकृतिक अजूबा, इतिहास में छिपे है कई गहरे राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -