'सीरियाई ज़मीन पर सरकार की सहमति के बगैर घुसपैठ नही
'सीरियाई ज़मीन पर सरकार की सहमति के बगैर घुसपैठ नही
Share:

बेरुत: सीरिया के विदेश मंत्री वालिद अल मुआलम ने अपने एक बयान मे दोहराया है कि सीरिया अपने वर्चस्व वाले क्षेत्र में किसी भी प्रकार की मैदानी घुसपैठ को किसी भी कीमत में होने नही देगा तथा अगर कोई इस प्रकार का कार्य भी करता है तो हम उस हमलावर शख्स को उसके घर में 'ताबूत' में लपेटकर लोटाएंगे.

सीरिया के विदेश मंत्री वालिद अल मुआलम ने अपने बयान में आगे कहा कि जब तक राष्ट्रपति बशर अल असद की सरकार के विरोधी तुर्की और जॉर्डन की सीमाओं को आसानी से पार कर पा रहे हैं, तब तक सीरिया संघर्ष में किसी भी तरह का संघर्ष विराम मुमकिन नहीं है। सीरिया के विदेश मंत्री वालिद अल मुआलम ने इस चर्चा में सीधे तौर पर उन सुन्नी अरब देशों पर निशाना साधा है जो ऐसे किसी ऑपरेशन का हिस्सा बनने के लिए अपनी हामी भर चुके है।

सीरिया के विदेश मंत्री वालिद अल मुआलम ने कहा कि अगर यहां पर किसी भी प्रकार की मैदानी घुसपैठ होती है तो हमारे द्वारा इसे हमारे क्षेत्र में आक्रमण का एक तरीका समझा जाएगा व हमें इसके लिए अफसोस होगा कि जिस किसी भी हमलावर ने अगर ऐसा किया तो उसे हम मारकर उसकी लाश को 'ताबूद' में बंद करके उसे उसके देश में वापिस लोटाएंगे.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -