7 साल की मासूम का सन्देश, अब नही बचने की कोई उम्मीद
7 साल की मासूम का सन्देश, अब नही बचने की कोई उम्मीद
Share:

अलेप्पो: सीरिया में गृहयुद्ध और आतंकवाद के चलते लगातार हो रही बमबारी में जहा निर्दोष लोग मरे जा रहे है. वही लोग अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे है. ऐसे में सीरिया में भारी बमबारी और हवाई हमले की बेहद डरावनी तस्वीर के साथ 7 साल की मासूम बच्ची बाना और उसकी माँ फातिमा ने ट्विटर पर साझा की है. जिसमे वह के हालातो को दर्शाया गया है. 7 साल की बच्ची बाना और उनकी मां फातिमा ने ट्विटर पर लिखा है कि हम भाग रहे हैं. भारी बमबारी में कई लोग मारे गए हैं. हम जिंदा रहने के लिए लड़ रहे हैं.

आपको बता दे कि इस अकाउंट को फातिमा संभालती है और वे दोनों इसी ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करती हैं. साथ ही उनके ट्विटर पर बाना के 1.4 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. वही उन्होंने सीरिया में हो रहे हवाई हमले को लेकर बमबारी की कई तस्वीरें और विडियोज भी उन्होंने पोस्ट किए हैं. उन्होंने  इसे बहुत ही डरावना बताया है.  

आपको बता दे कि 27 नवंबर को बाना की मां फातिमा ने बमबारी को लेकर आखरी सन्देश लिखा था जिसमे उन्होंने अपने जिन्दा नही रह पाने कि बात को दोहराया था. जिसके बाद कई घंटे बाद 28 नवंबर को धूल से ढकी हुई बाना की एक तस्वीर को उनकी मां ने ट्विटर पर अपलोड किया और लिखा, 'आज की रात के लिए हमारे पास कोई घर नहीं है.

हमारे घर पर बम गिराया गया और अब वह बर्बाद होकर बस मलबा बच गया है. साथ ही उन्होंने अपने बचने कि उम्मीद को ना के बराबर बताया है. साथ ही 7 साल की मासूम बाना ने लोगो को सन्देश दिया कि अब बचने कि कोई उम्मीद नही है. हमारे लिए दुआ करे. आपको बता दे कि सीरिया में गृहयुद्ध और आतंकवादके चलते लगातार हवाई हमले किये जा रहे है. जिसमे कई निर्दोष लोग मारे जा रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -