जैकी चेन व सिल्वेस्टर स्टेलॉन करने वाले है बड़ा धमाका....
जैकी चेन व सिल्वेस्टर स्टेलॉन करने वाले है बड़ा धमाका....
Share:

हॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार हम बात कर रहे जैकी चेन व सिल्वेस्टर स्टेलॉन के बारे में इन दोनों ही मशहूर हस्तियों ने कई सफलतम फिल्मो में अपने एक्शन अभिनय की छाप को छोड़ा है. अब इन दोनों के बारे में हमे एक और नई बात यह पता चली है कि यह दोनों एक साथ में हो लिए है. जी हाँ, बता दे कि पहली बार दोनों एक साथ बड़े परदे पर आने को तैयार हुए हैं. जैकी चेन व सिल्वेस्टर स्टेलॉन कि इस फिल्म का नाम भी बिलकुल हटकर है जी हाँ, फिल्म का नाम है.

'एक्स बगदाद' और इस फिल्म के लिए जैकी चेन और सिल्वेस्टर ने कोलेबरेशन किया है. अब आप को इस फिल्म के लिए थोड़ी बहुत जिज्ञासा तो उत्पन्न हो ही रही होगी तो बता दे कि, फिल्म की कहानी के हिसाब से अभिनेता सिल्वेस्टर और जैकी चेन स्पेशल फोर्स के ऐसे एक्स सोल्जर का किरदार निभा रहे हैं जिनका काम आम लोगों के एक समूह को बगदाद की उस जगह से सुरक्षित निकल कर लाना होता है.

जिसे ' हाइवे ऑफ़ डेथ ' कहा जाता है. अब जब फिल्म की कहानी ही इतनी शानदार व अभिनेता भी दमदार है तो फिल्म को देखना तो बनता ही है. फिल्म का बजट भी आपके होश उड़ा देगा. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक ये फिल्म करीब 80 मिलियन डॉलर यानि 514 करोड़ रूपये की लागत से बनाई जायेगी.              

लड़के को किस करते हुए जस्टिन बीबर की तस्वीर आयी सामने, कहा जा रहा हैं उन्हें गे

शेफ़ से इश्क फरमा रहे हैं हैरी स्टाइल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -