सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यूपी ने दी पुडुचेरी को करारी शिकस्त

मेरठ : स्टार बल्लेबाज प्रियम गर्ग (54) के शानदार अर्द्धशतक के बाद बागपत के सौरभ कुमार (4/14) की उम्दा गेंदबाजी के दम पर उत्तर प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में सोमवार को पुडुचेरी को 77 रन से मात देकर अपनी तीसरी जीत दर्ज की। उत्तर प्रदेश ने पहले खेलते हुए चार विकेट पर 179 रन बनाए। 

बारिश की भेंट चढ़ा इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला तीसरा वन-डे मुकाबला

पुडुचेरी की हुई ऐसी हालत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गर्ग के अलावा उपेंद्र यादव ने 36, समर्थ सिंह ने 29 और अलीगढ़ के रिंकू सिंह ने नाबाद 29 रन की पारी खेली। जवाब में सौरभ के सामने पुडुचेरी की टीम छह विकेट पर 102 रन की बना पाई। फाबिद अहमद और पी थमारिकानन ने नाबाद 25-25 और कप्तान पारस डोगरा ने 22 रन की पारी खेली। टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना सोमवार को अपनी 12 रन की पारी के दौरान टी-20 में 8000 रन पूरे करने वाले पहले भारतीय बन गए। वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले कुल छठे खिलाड़ी हैं। 

मंधाना के अर्धशतक की बदौलत भारतीय महिला टीम ने इंग्‍लैंड पर हासिल की शानदार जीत

अच्छी रही हरियाणा की शुरुआत

जानकारी के लिए बता दें भारतीय कप्तान विराट कोहली 251 मैचों में 7833 रन बनाकर दूसरे नंबर पर हैं। यह नहीं रैना का यह 300वां मैच था। वह भारत की ओर से 300 टी-20 खेलने वाले एमएस धोनी (301) के बाद दूसरे भारतीय बन गए। चैतन्य बिश्नोई (65) और राहुल तेवतिया (59) की नाबाद अर्द्धशतकीय पारियों के बावजूद हरियाणा को छत्तीसगढ़ से पांच विकेट से करारी शिकस्त मिली। पहले बल्लेबाजी करने उतरे हरियाणा की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसने तीन रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। 

INDvAUS: धोनी ने बनाया बेहद ख़राब रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज ने एफसी पुणे को दी करारी शिकस्त

टीम की हार के बावजूद बुमराह ने अपने नाम किया एक ऐसा रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -