सैयद मोदी टूर्नामेंट: सौरभ-ऋतुपर्णा पहुंचे सेमीफाइनल में, श्रीकांत क्वॉर्टरफाइनल से हुए बाहर
सैयद मोदी टूर्नामेंट: सौरभ-ऋतुपर्णा पहुंचे सेमीफाइनल में, श्रीकांत क्वॉर्टरफाइनल से हुए बाहर
Share:

अभी कुछ समय पहले भारतीय शटलर सौरभ वर्मा और ऋतुपर्णा दास ने शुक्रवार को सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नमेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया लेकिन किदाम्बी श्रीकांत क्वॉर्टरफाइनल में हारकर बाहर हो गए. जंहा इस साल हैदराबाद और वियतनाम में दो बीडब्ल्यूएफ सुपर 100 खिताब जीतने वाले सौरभ ने क्वॉर्टर फाइनल में थाइलैंड के कुनलावुत वितिदसर्ण पर 21-19 21-16 से जीत दर्ज की.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब पुरुष एकल फाइनल में जगह बनाने के लिए 26 साल के सौरभ का सामना कोरिया के हियो क्वांग ही से होगा. हाालंकि तीसरे वरीय श्रीकांत का संघर्ष जारी रहा और उनकी चुनौती दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सोन वान हो से हारने से समाप्त हो गई. वहीं उन्हें 18-21 19-21 से हार का सामना करना पड़ा जो उनकी इस सातवें वरीय कोरियाई खिलाड़ी के खिलाफ 11 भिड़ंत में सातवीं पराजय है.

हम आपको बता दें कि महिला एकल में पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन ऋतुपर्णा ने भारतीय खिलाड़ियों के बीच हुए क्वॉर्टर फाइनल में श्रुति मुंडाडा को 24-26 21-10 21-19 से पराजित किया. वहीं ऋतुपर्णा का सामना अब शनिवार को थाइलैंड की फिटायापोर्ण चाइवान से होगा. जंहा महिला युगल स्पर्धा में कुहू गर्ग और अनुष्का पारिख की जोड़ी हॉन्ग कॉन्ग की एनजी विंग युंग और येयुंग एनगा टिंग की जोड़ी से 15-21, 9-21 से हारकर टूर्नमेंट से बाहर हो गई. इससे पहले सिमरन सिंघी और रितिका ठाकेर की जोड़ी को भी एक अन्य क्वॉर्टरफाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा.

आर्सेनल एफसी ने कोच इमेरी को किया निष्कासित

हादसे के बाद रेसिंग की दुनिया में वापसी करेंगे गौरव गिल

मंत्रालय की ओर से स्कूल स्तर पर पूरे देश में खेलों में सुधार किया जाएगा- रिजिजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -