भारत की आक्रमकता को गंभीरता से लें पाकिस्तान : विपक्ष
भारत की आक्रमकता को गंभीरता से लें पाकिस्तान : विपक्ष
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता सैयद खुर्शीद शाह ने भारत पर अपने देश के खिलाफ आक्रमकता का आरोप लगाते हुए यहां की सरकार से इस मुद्दे को प्रभावी तरीके से अंतर्राष्ट्रीय मंच पर रखने का आग्रह किया है। समाचार-पत्र 'डॉन' की वेबसाइट की रपट के अनुसार, विपक्ष के नेता शाह ने भारत पर पाकिस्तान के मामलों में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया और इस मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय समुदाय के समक्ष उठाने में कथित असफलता के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आलोचना की।

शाह ने गुरुवार को जारी एक बयान में कहा, "देश की सीमाओं पर भारतीय आक्रामकता दिन-प्रति दिन बढ़ती जा रही है। पाकिस्तान को दुनिया को बताना चाहिए कि भारत क्या कर रहा है।" विपक्षी नेता की ओर से यह बयान ऐसे समय आया है, जब 23 अगस्त को दोनों मुल्कों के बीच नई दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) स्तर की वार्ता होने जा रही है।

रपट के अनुसार, मुख्य विपक्षी दल पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सदस्य शाह ने आरोप लगाया कि भारत इन दिनों पाकिस्तान को 'अस्थिर' करने के प्रयासों में 'सक्रिय' हो गया है। वक्त आ गया है कि देश के नागरिक और सैन्य नेतृत्व एकजुट हो भारत के मंसूबों से निपटने के लिए एक रणनीति बनाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -