सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दिखा चिरंजीवी का दमदार अभिनय
सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दिखा चिरंजीवी का दमदार अभिनय
Share:

नई दिल्लीः साउथ के दिग्गज अभिनेता और तेलूगु सुपरस्टार चिंरजीवी की फिल्म सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो लगया है। स्‍वतंत्रता आंदोलन के पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में चिरंजीवी एक बार फिर अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों का दिल जीतने के लिए आने वाले हैं। फिल्म में नरसिम्‍हा रेड्डी के रोल में चिंरजीवी को स्‍वतंत्रता का ऐलान करते देख अंग्रेजों की हवा टाइट हो गई है। यह ट्रेलर जबरदस्‍त एक्‍शन से भरा हुआ है। इससे पहले मूवी के कई पोस्‍टर, टीजर और एक ट्रेलर जारी किय़ा जा चुका है।

इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और तेलूगु सुपरस्‍टार चिरंजीवी के अभिनय से सजी फिल्‍म सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी के पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए राहत भरी खबर है। मूवी का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को लगातार सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत में एक अंग्रेज की आवाज में सुनाई देता कि वह भारतीयों को लूटने का इरादा साझा कर रहा है। अंग्रेजों की योजना है कि इंग्‍लैंड से सैनिकों को लेकर आने वाले जहाजों में भारतीयों का सोना भरकर वापस भेजा जाएगा।

अंग्रेजों की इस योजना को विफल करने की तैयारी के साथ यूद्धभूमि पर उतरे नरसिम्‍हा रेड्डी को दिखाया जाता है। इस ट्रेलर के कई डायलॉग लोगों की जुबान पर चढ़ जाने वाले हैं। अमिताभ बच्‍चन का डायलॉग 'मारना मरना महत्‍व नहीं, महत्‍व है जीतना।' ट्रेलर के अंत में दिखाए गए सीन में चिरंजीवी का डायलॉग 'इस धरती पर जिसने भी जन्‍म लिया है, उसका एक परम लक्ष्‍य होना चाहिए स्‍वतंत्रता स्‍वतंत्रता स्‍वतंत्रता।' बता दें कि फिल्म को 2 अक्टूबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड और हिंदी भाषाओं रिलीज किया जाएगा।

 

इस एक्ट्रेस के शरीर का एक एक इंच देखना चाहता था निर्देशक, किया चौकाने वाला खुलासा

"सई रा नरसिम्हा रेड्डी" के प्री-रिलीज़ इवेंट में शामिल हुए हजारों प्रशंसक, देखिए भव्यता की तस्वीरें

बाहुबली की राजमाता की फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप, दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -