"सई रा नरसिम्हा रेड्डी" के प्री-रिलीज़ इवेंट में शामिल हुए हजारों प्रशंसक, देखिए भव्यता की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी जैसे दिग्गजों द्वारा अभिनीत 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का हाल ही में रिलीज हुए सबसे प्रभावशाली और भव्य ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस फिल्म ने हैदराबाद में आयोजित सई रा नरसिम्हा रेड्डी के प्री-रिलीज़ इवेंट में हजारों दर्शकों की उपस्थिति के साथ एक बार फिर से इसका जुनून साबित कर दिया है. वहीं "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" की टीम ने ज़ोरदार अंदाज़ में फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है, जिसका एक नमूना हैदराबाद में मेगास्टार चिरंजीवी, राम चरण, पवन कल्याण और फ़िल्म के निर्देशक सूरन रेड्डी की मौजूदगी में आयोजित एक ग्रैंड प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान देखने मिला.

इस खास अवसर पर अनुभवी निर्देशक एस.एस राजामौली ने भी शिरकत की और पूरी टीम को सई रा के लिए शुभकामनाएं दीं. वहीं अविश्वसनीय भीड़, लाइव गायिका का आनंद और लाइव स्टेज परफॉर्मेंस ने इस प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए. ऐसा कहा जा सकता है कि सई रा की प्री-रिलीज़ इवेंट बेहद खास है क्योंकि यह फ़िल्म की टीम का पहला पब्लिक इंटरेक्शन था और इस समारोह की ऊर्जा एवं सकारात्मक वाइब्स को देखते हुए, हम कह सकते हैं कि यह दक्षिण भारत का सबसे बड़ा इवेंट था. इसी के साथ "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था.

वहीं इस फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है. कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है. फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और यह 2 अक्टूबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है.

एक रात में स्टार बन गईं थीं सिल्क स्मिता, उनकी बॉडी पर सिगरेट से दाग बनाता था यह सुपरस्टार

Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर

हिंदी को लेकर चल रहे विवाद में कूदे रजनीकांत, दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -