कपिल के फैन ने अपनी बेटी का रखा ऐसा नाम कि जानकर चौक जाएंगे आप
कपिल के फैन ने अपनी बेटी का रखा ऐसा नाम कि जानकर चौक जाएंगे आप
Share:

ये बात तो आप सभी जानते ही है कि कॉमेडी के बेताज बादशाह कहे जाने वाले  कपिल शर्मा की फॉलोइंग देश ही नहीं विदेश में भी है. कपिल के कई जबरा फैंस तो ऐसे तो जो उनके नाम का टैटू तक बनवा लिए हैं. अब सिडनी में निवास करने वाले कपिल के एक फैन ने अपनी बेटी का नाम कॉमेडियन के नाम पर रख दिया है.

फैन ने कपिल ने नाम पर रखा बेटी का नाम: इस फैन ने अपनी नन्ही बेटी का नाम कोपिला रख दिया है. असल में फैन के करीबी ने इस बारे में कहा है कि. ट्विटर यूजर ने कपिल को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा- ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में मेरे भाई की बेटी का नामकरण का आयोजन था. उन्होंने कहा- मैं चाहता हूं कि तुम कपिल की तरह बनो, तुम्हारा नाम कोपिला रहेगा. जब हमने पूछा ऑस्ट्रेलिया में ये नाम क्यों? तो उसने उत्तर दिया- मुझे पता है. कपिल शर्मा जितने असली हैं उन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर पाएगा. 

दूसरे ट्वीट में उपयोगकर्ता ने लिखा- ''लेकिन तुम्हें पता है- मैं उम्मीद करता हूं कि वो भी कपिल की तरह दूसरों के चेहरे पर हसी ला सके. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं.'' उसने ये उत्तर दिया और हम सभी चुप हो गए. तो बच्ची का नाम कोपिला रख दिया. कपिल ने इस ट्वीट को नोटिस किया और उत्तर दिए बिना रह नहीं पाए. कपिल ने लिखा- कोपिला को ढेर सारा प्यार. भगवान उसका भला करें. परिवार को मेरी शुभकामनाएं.

यदि हम बात करें कपिल के वर्कफ्रंट की तो उनके कॉमेडी शो की शूटिंग आरंभ हो चुकी हैं. लॉकडाउन के कारण कपिल शर्मा शो की शूटिंग रोक दी गई थी. लेकिन अब धीरे धीरे सेट पर माहौल पहले जैसा हो रहा है. अधिकांश सीरियल की शूटिंग आंरभ हो गई है. सेट पर कोरोना से जुड़े सभी सावधानी बरती जा रही हैं. ऑफ कैमरा सभी एक्टर्स मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन का पूरा ध्यान रख रहे हैं.

 

लॉक डाउन के बाद घर का समान खरीदते नज़र आई दीपिका

बड़ी ही आसानी से शोएब इब्राहिम ने दिया फैंस के प्रश्नों का जबाव

करिश्मा ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि तस्वीरों ने उड़ा दिए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -