सिडनी ने ओमिक्रोन के पहले मामले की पुष्टि की

ऑस्ट्रेलिया: सिडनी के एक स्कूल ने 3 दिसंबर को ओमिक्रोन के पहले सामुदायिक प्रसारण की पुष्टि की। अधिकारियों के अनुसार, अधिकारी स्रोत की तलाश कर रहे हैं, और अतिरिक्त मामलों की उम्मीद है। क्वींसलैंड के अधिकारियों को दक्षिण अफ्रीका के एक यात्री में पहले ओमिक्रोन मामले का संदेह था, और जीनोम अनुक्रमण चल रहा था।

शनिवार को,ओमिक्रोन कोरोनवायरस वायरस पूरे ऑस्ट्रेलिया में फैल गया, जिसने देश की फिर से खोलने की योजना को अंधकार में डाल दिया, क्योंकि सिडनी में एक क्लस्टर में 13 मामले थे और क्वींसलैंड में एक संक्रमण का पता चला था। संघीय सरकार इस उम्मीद में अर्थव्यवस्था को फिर से खोलने की अपनी योजना पर अड़ी हुई है कि नया तनाव पिछले उपभेदों की तुलना में कम गंभीर होगा, जबकि कई राज्य और क्षेत्रीय प्रशासन ने अपने घरेलू सीमा प्रतिबंधों को कड़ा कर दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, "सार्वजनिक स्वास्थ्य इकाई ने डेल्टा को खारिज कर दिया है, लेकिन हम यह निर्धारित नहीं कर पाए हैं कि यह ओमिक्रोन है या नहीं।"  दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों के अनुसार, न्यू साउथ वेल्स, विक्टोरिया और राजधानी क्षेत्र से आगमन की स्क्रीनिंग की जाएगी। महीनों में पहली बार, राज्य ने कुछ ही दिन पहले अपनी आंतरिक सीमाओं को फिर से खोल दिया।

इंडस्ट्री एसोसिएशन अवॉर्ड प्रेजेंट कर रही थी ब्रिटिश सिंगर चार्ली, कैमरे में कैद हो गया Opps मोमेंट

मलेशिया ने 5551 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए

'लगता है किम को है ब्लैक रंग से प्यार' तस्वीर पर फैन ने किया कमेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -